सनी लियोन ने चौथी बार किया ये खिताब अपने नाम

सनी लियोन को दुनिया की 100 प्रभावशाली महिलाओं में शुमार किया गया है। बीबीसी की ओर से जारी की गई इस सूची में लगातार चौथे साल सनी ने यह मुकाम हासिल किया है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 23 Nov 2016 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 23 Nov 2016 12:43 PM (IST)
सनी लियोन ने चौथी बार किया ये खिताब अपने नाम

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से अपने कदम बढ़ा रही सनी लियोन इन दिनों बिग बॉस 10 में अपनी मौजूदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि सनी को दुनिया की 100 प्रभावशाली महिलाओं में शुमार किया गया है। बीबीसी की ओर से जारी की गई इस सूची में लगातार चौथे साल सनी ने यह मुकाम हासिल किया है।

मिलिए, रैपर रफ्तार की होने वाली पत्नी से, इस पॉपुलर एक्टर की हैं बहन

आपको बता दें कि इस बार भी तैयार की गई सूची में महिलाओं को उनके कामकाज और सफलता के लिए किए गए अथक प्रयासों के बूते स्थान दिया गया है। सनी बीते पांच सालों से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सक्रिय हैं। पहली बार 'बिग बॉस' के जरिए सनी ने अपनी मौजूदगी छोटे पर्दे पर दर्ज कराई थी।

रितिक और रोनित रॉय के बीच 16 साल पुराना कनेक्शन जानकर चौंक जाएंगे

सनी ने 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद कई फिल्मों में उनका हॉट लुक देखने को मिला। हाल ही में फिल्म 'बेईमान लव' में वो नजर आई थीं। शाहरुख के साथ फिल्म 'रईस' में उनका आइटम नंबर देखने को मिलेगा। अभिनय के अलावा सनी ने प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया है। सनी के अलावा इस सूची में गायिका और गीतकार एलिसिया किस, अमेरिका की गोल्ड मेडलिस्ट जिमनास्ट सिमोन बेलिस के साथ ही फ्रांस की राजनेता रजीदा डेटी भी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी