सनी लियोन की 'मस्‍तीजादे' के गाने की शूटिंग में भीड़ हुई बेकाबू...

सनी लियोन ने अपनी अपकमिंग एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍म 'मस्‍तीजादे' के गाने की शूटिंग में जमकर 'मस्‍ती' की। इस दौरान वह खुले में ही आम लोगों के साथ थिरकीं। सनी की 'मस्‍तीजादे' अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2015 07:51 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2015 08:15 AM (IST)
सनी लियोन की 'मस्‍तीजादे' के गाने की शूटिंग में भीड़ हुई बेकाबू...

मुंबई। सनी लियोन ने अपनी अपकमिंग एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' के गाने की शूटिंग में जमकर 'मस्ती' की। इस दौरान वह खुले में ही आम लोगों के साथ थिरकीं। सनी की 'मस्तीजादे' अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।

'बाहुबली 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर

फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सनी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। इसका नमूना हाल ही में बैंकॉक में देखने को मिला।

'बाहुबली' से हुई प्रभास की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

सनी 'मस्तीजादे' के गाने की शूटिंग के लिए हाल में ही थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक गई थीं। सनी के आने की खबर फैलते ही उनकी झलक पाने के लिए समुद्र तट पर बड़ी तादाद में पर्यटक जमा हो गए। उन्हें नियंत्रित करना प्रोडक्शन के लिए बेहद मुश्किल हो गया।

देखिए नितारा के लिए कितने अच्छे पापा हैं अक्षय कुमार

'रोम रोम रोमांटिक' गाने की शूटिंग के लिए सनी के बाहर आते ही फैन्स की भीड़ बेकाबू हो गई। ऐसे में प्रशंसकों को गाने में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने का फैसला लेना पड़ा।

PICS: जैकलीन फर्नांडिस के बारे में वो बातें, जिनसे आप होंगे अंजान

'मस्तीजादे' के इस गाने को जूनियर आर्टिस्टों के बिना ही फिल्माया गया। भीड़ में न केवल सनी लिओन के इंडियन फैंस थे, बल्कि बैंकॉक के स्थानीय निवासी भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी