तो क्‍या सच में बॉलीवुड के 'खलनायक' की होने वाली है वापसी?

इन दिनों सीक्‍वल फिल्‍मों का जमाना है। कई सुपरहिट फिल्‍मों की रीमेक बनाने की तैयारी है। इसमें 1993 की बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली फिल्‍म 'खलनायक' का नाम भी शामिल हो सकता है। यानी अगर सब कुछ सुभाई घई की प्‍नानिंग के मुताबिक हुआ तो खलनायक एक बार फिर

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 10:57 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 12:18 PM (IST)
तो क्‍या सच में बॉलीवुड के 'खलनायक' की होने वाली है वापसी?

मुंबई। इन दिनों सीक्वल फिल्मों का जमाना है। कई सुपरहिट फिल्मों की रीमेक बनाने की तैयारी है। इसमें 1993 की बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली फिल्म 'खलनायक' का नाम भी शामिल हो सकता है। यानी अगर सब कुछ सुभाई घई की प्नानिंग के मुताबिक हुआ तो खलनायक एक बार फिर हमारे बीच लौट सकता है। इस फिल्म में संजय दत्त ने 'खलनायक' का किरदार निभाया था।

शाहिद की बहन ने की मीरा की खूब तारीफ, कहा-पहले ही पटने लगी थी

इसका गाना 'चोली के पीछे' भी खूब हिट हुआ था। माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में थे। खैर, संजय दत्त तो फिलहाल अवैध हथियार रखने के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं और उनके अगले साल ही बाहर आने की संभावना है। ऐसे में चर्चा है कि वो बाहर आते हैं जिन प्रोजेक्ट्स को ग्रीन सिग्नल देने वाले हैं, उनमें एक 'खलनायक' का सीक्वल भी है।

इमरान हाशमी की इस हीरोइन को नहीं पता उन्हें किस करना है या नहीं!

दरअसल, सुभाष घई अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। वो अगले साल अपने बैनर तले एक प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं। मगर 'खलनायक रिटर्न्स' तभी बनेगी, जब उस समय तक इसकी स्क्रिप्ट तैयार रहेगी। वैसे संजय दत्त के फैंस जरूर चाहेंगे कि सुभाष घई यह फिल्म जरूर बनाएं।

chat bot
आपका साथी