बर्थडे पर आ रही है राजकुमार राव की ‘स्त्री’, स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री’ के साथ ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ का सीधा टकराव है, दोनों फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 10:01 AM (IST)
बर्थडे पर आ रही है राजकुमार राव की ‘स्त्री’, स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें
बर्थडे पर आ रही है राजकुमार राव की ‘स्त्री’, स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

मुंबई। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फ़िल्म ‘स्त्री’ शुक्रवार 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इससे पहले गुरुवार को फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। कमाल की बात यह भी है कि 31 अगस्त को ही राजकुमार राव का जन्मदिन भी होता है तो उनके लिए यह मौका दोहरी ख़ुशी का है! राजकुमार राव इस साल अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

फ़िल्म ‘स्त्री’ की बात करें तो इसकी कहानी भुतिया लोक कथाओं पर आधारित है, जिसमें गांव या कहीं भूतों को लेकर जो मनगढ़ंत किस्से सुने-सुनाये जाते हैं। कोई नहीं जानता कि ये कहानी सच्ची हैं भी या नहीं पर पीढ़ियों तक भूतों और आत्माओं की ये कहानियां पहुंचती रहती हैं। इसे ही बड़े ही दिलचस्प तरीके से फ़िल्म में दिखाया गया है। फ़िल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की अहम भूमिकाएं भी है। यह फ़िल्म एक हॉरर कॉमेडी है। फ़िल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। बहरहाल, स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता राज कुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कुछ इस अंदाज़ में दिखे।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की इस हीरोइन को भूले तो नहीं आप, अब दिखती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें

स्क्रीनिंग की ख़ास बात यह भी रही कि इस मौके पर फ़िल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर के साथ उनके भाई सिद्धांत, मॉम शिवांगी कोल्हापुरी और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी भी नज़र आईं। भाई सिद्धांत के साथ श्रद्धा को आप ‘हसीना पारकर’ फ़िल्म में देख चुके हैं। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा की मॉम शिवांगी भी अक्सर उनके फ़िल्मों की स्क्रीनिंग पर पहुंचती रही हैं। श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी भी अपने दौर की एक कामयाब अभिनेत्री रही हैं। राज कपूर के ‘प्रेम रोग’ से उन्हें एक बड़ी पहचान मिली थी।

‘स्त्री’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड के कई अभिनेता, निर्देशक आदि भी मौजूद रहे। इम्तियाज़ अली भी अपने परिवार के साथ यह फ़िल्म देखने पहुंचे थे। नयी अभिनेत्रियों में वाणी कपूर और निधि अग्रवाल भी इस दौरान मौजूद रहीं।

अभिनेत्री तापसी पन्नू और विक्की कौशल जो इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए चर्चा में हैं, वे भी ‘स्त्री’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ‘मनमर्जियां’ के बारे में आपको बता दें कि इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन भी हैं।

श्रद्धा कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फ़िल्म में काम कर रही अभिनेत्री यामी गौतम भी अपने को स्टार की फ़िल्म देखने पहुंची थीं। यामी इस मौके पर अपने अलग ही अंदाज़ में नज़र आईं। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में श्रद्धा और यामी के साथ शाहिद कपूर भी हैं।

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा अपनी हीरोइन वरीना संग रोमांटिक अंदाज़ में कर रहे ‘लवरात्रि’ को प्रमोट, देखें तस्वीरें

बहरहाल, बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री’ के साथ ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ का सीधा टकराव है, दोनों फ़िल्में एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं। ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि दर्शक इन दोनों में से किस फ़िल्म में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ इन दोनों ही फ़िल्मों ने एक ही दिन रिलीज़ होने के बावजूद अच्छी कमाई की है तो ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह दोनों ही फ़िल्में लोगों के बीच शायद अपनी जगह बना पाए।

chat bot
आपका साथी