फ़िल्मों से बढ़कर है बेटियों की ख़ुशी, बोलीं 'मॉम' श्रीदेवी

श्रीदेवी जल्द ही मॉम फ़िल्म में अभिनय करती नज़र आयेंगी। फ़िल्म में उनका क्या किरदार होगा, इस बारे में श्रीदेवी ने कोई बात नहीं की।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Thu, 02 Feb 2017 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 02 Feb 2017 06:15 PM (IST)
फ़िल्मों से बढ़कर है बेटियों की ख़ुशी, बोलीं 'मॉम' श्रीदेवी
फ़िल्मों से बढ़कर है बेटियों की ख़ुशी, बोलीं 'मॉम' श्रीदेवी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी के लिए उनकी फ़ैमिली काम से अधिक महत्वपूर्ण रही है। यही वजह है कि मॉम बनने के बाद श्रीदेवी ने फ़िल्मी करियर को ब्रेक दे दिया था। इस नियम पर वो आज भी कायम हैं।

प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी के बाद श्रीदेवी जब मां बनीं तो उन्होंने तय कर लिया था कि वो तब तक फ़िल्मों में काम नहीं करेंगी, जब तक बेटियां बड़ी ना हो जायें। मदरहुड को लेकर श्रीदेवी अपनी स्पष्ट राय यह रखती हैं कि उनके लिए बच्चों से बढ़कर कुछ भी नहीं हैं और वो जो भी करती हैं उनकी ख़ुशियों के लिए ही करती हैं। श्रीदेवी ने यह भी बताया कि आज भी अगर उनको कोई फ़िल्म ऑफर होती है, तो वह साफ़ कह देती हैं कि वो उस फ़िल्म में काम नहीं करेंगी, जिसकी शूटिंग उनकी बेटियों के हॉलीडे के वक़्त हो, क्योंकि वह अपनी बेटियों की ख़ुशी के साथ बिल्कुल कांप्रोमाइज़ नहीं कर सकतीं।

इसे भी पढ़ें- तम्मा-तम्मा के लिए वरूण को मिली संजय दत्त की फटकार

श्रीदेवी जल्द ही मॉम फ़िल्म में अभिनय करती नज़र आयेंगी। फ़िल्म में उनका क्या किरदार होगा, इस बारे में श्रीदेवी ने कोई बात नहीं की। इतना ज़रूर कहा है कि फ़िल्म उनके लिए खास होगी। श्रीदेवी ने यह बातें दिव्या खोसला कुमार के नए सिंगल सांग की रिलीज पर कहीं।

chat bot
आपका साथी