अनिल कपूर को पसंद आया बेटी का यह रोमांटिक वीडियो, आप भी देखें

इन दिनों रितिक रोशन और सोनम कपूर 1990 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आशिकी' के एक खूबसूरत गाने 'धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना' के नए वर्जन को लेकर छाए हुए हैं। सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर भी दोनों के इस म्‍यूजिक वीडियो को लेकर काफी प्रभावित हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 04 Sep 2015 10:52 AM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2015 11:40 AM (IST)
अनिल कपूर को पसंद आया बेटी का यह रोमांटिक वीडियो, आप भी देखें

नई दिल्ली। इन दिनों रितिक रोशन और सोनम कपूर 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' के एक खूबसूरत गाने 'धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना' के नए वर्जन को लेकर छाए हुए हैं। सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर भी दोनों के इस म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी प्रभावित हैं। अगर आपने अब तक नहीं देखा तो ये रहा आपके लिए।

रितिक-सोनम का 'धीरे धीरे' सॉन्ग रिलीज, चलाया 'आशिकी' वाला जादू

कहा जा रहा है कि यह टी-सीरीज के फाउंडर स्वर्गिय गुलशन कुमार को समर्पित है। इसे यो यो हनी सिंह ने गाया और कंपोज किया है। जबकि ओरिजनल सॉन्ग को कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल ने गाया था और नदीम-श्रवण ने कंपोज किया था। अनिल ने एक इंटरव्यू में नए वर्जन पर बोला, 'मुझे वीडियो पसंद आया। यह शानदार और पूरी तरह से कमर्शियल है। गाना भी अच्छा है।'

'जज्बा' के एक गाने से ऐश्वर्या का ये दमदार लुक जारी

आपको बता दें कि अनिल इन दिनों अपनी फिल्म 'वेलकम बैक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसमें भी वो डॉन मजनू भाई के मजेदार किरदार में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। इसमें जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, नाना पाटेकर, परेश रावल, नसीरुद्दीन शाह और डिंपल कपाडि़या जैसे सितारे भी हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी