बोलीं सोनाक्षी, सही सलामत हैं नाहिद और सिंगिंग रखेंगी जारी

मुंबई में हुए फिल्म नूर से जुड़े एक इवेंट के दौरान जब इस बारे में सोनाक्षी से मीडिया ने पूछा तो सोनाक्षी ने जवाब दिया कि हां, यह सच है कि वो नाहिद से मिली हैं और अब नाहिद बिल्कुल ठीक हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 01:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2017 02:05 PM (IST)
बोलीं सोनाक्षी, सही सलामत हैं नाहिद और सिंगिंग रखेंगी जारी
बोलीं सोनाक्षी, सही सलामत हैं नाहिद और सिंगिंग रखेंगी जारी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' की प्रतिभागी रहीं नाहिद की सिंगिंग को लेकर पिछले दिनों असम में काफी विवाद हुआ लेकिन बॉलीवुड सहित देश के कई लोगों ने नाहिद का साथ दिया। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने नाहिद से मुलाकात की और बताया है कि चाहे कुछ भी हो नाहिद हमेशा गाती रहेगी।

मुंबई में हुए फिल्म नूर से जुड़े एक इवेंट के दौरान जब इस बारे में सोनाक्षी से मीडिया ने पूछा तो सोनाक्षी ने जवाब दिया कि हां, यह सच है कि वो नाहिद से मिली हैं और अब नाहिद बिल्कुल ठीक हैं। सोनाक्षी ने कहा कि नाहिद अपनी सिंगिंग जारी रखेंगी और इस बात के लिए अब किसी को भी फ़िक्र करने की जरूरत नहीं हैं। सोनाक्षी ने यह भी कहा कि नाहिद एक स्ट्रॉग गर्ल है और हम सब उसके साथ हैं। सोनाक्षी के अलावा नाहिद के सपोर्ट में बॉलीवुड से पापोन, विशाल ददलानी जैसे संगीत निर्देशक भी आये थे और फिल्म इंडस्ट्री के अन्य लोगों ने भी उन्हें सपोर्ट देने की आस जताई है।

Exclusive: पत्रकार सोनाक्षी का सलमान से खुला और पापा से ख़ामोश सवाल 

बताते चलें कि असम में खुलेआम एक कंसर्ट में परफॉर्म करने को लेकर नाहिद के खिलाफ फ़तवे जारी किये गए थे लेकिन नाहिद ने एक स्ट्रांग कदम लेते हुए बेबाकी से अपनी बात रखी थी कि वो अपनी सिंगिंग नहीं छोड़ेंगी। यह उन्हें खुदा की तरफ से ही मिला तोहफा है।

chat bot
आपका साथी