सोनाक्षी सिन्हा नहीं कर रही है पकिस्तान से जुड़ा ये किरदार

सोनाक्षी के मुताबिक लेखक भले ही पकिस्तान के हैं लेकिन नजरिया मुंबई की फीमेल किरदार के हिसाब से है।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2016 07:21 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा नहीं कर रही है पकिस्तान से जुड़ा ये किरदार

मुंबई। एक पाकिस्तानी लेखक की किताब पर बन रही फिल्म में लीड रोल कर रही सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात से साफ़ इनकार किया है कि वो अब परदे पर किसी पाकिस्तानी पत्रकार का रोल अदा कर रही हैं।

देश भर में पकिस्तान की करतूत के विरोध में उठ रहे स्वरों के बीच बॉलीवुड वालों ने भी अब पडोसी मुल्क से किसी भी तरह के लगाव से तौबा कर ली है। कल ही निर्माताओं की संस्था इम्पा ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था तो उधर सोनाक्षी सिह्ना ने भी इस तरह के खबरों का खंडन किया है कि फिल्म ' नूर ' में वो पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार निभा रही हैं। दरअसल पाकिस्तान की लेखक सबा इम्तियाज की किताब ' कराची यू'आर किलिंग मी ' पर सुनील सिप्पी की फिल्म 'नूर' बनाई जा रही है जिसमे सोनाक्षी हैं। सोना के अनुसार फिल्म में पकिस्तान का नहीं मुम्बई का बैकड्रॉप है। सोनाक्षी के मुताबिक लेखक भले ही पकिस्तान के हैं लेकिन नजरिया मुंबई की फीमेल किरदार के हिसाब से है।

इस कारण अपनी 'टांगे' दिखाने का शौक पनपा कृति सेनोन को

अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली इस फिल्म में पूरब कोहली और शिबानी दांडेकर भी हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड में भी उड़ी हमले के बाद से पकिस्तान के खिलाफ रोष का माहौल है। फिल्म फोर्स-2 के लॉच के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक को सही कदम बताते हुए भारतीय सेना को धन्यवाद दिया था।

chat bot
आपका साथी