Sona Mohapatra ने जान की धमकियां मिलने के बाद बंद किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन, मुंबई पुलिस से शिकायत

सोना महापात्रा सोशल मीडिया में काफ़ी मुखर हैं और तमाम मुद्दों को लेकर ट्वीट करती रही हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म शट अप सोना ने बेस्ट एडिटिंग के लिए नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड भी मिला। इस फ़िल्म का निर्देशन दीप्ति गुप्ता ने किया था। इसका संपादन अर्जुन गावरीसरिया ने किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 06:15 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 09:52 AM (IST)
Sona Mohapatra ने जान की धमकियां मिलने के बाद बंद किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन, मुंबई पुलिस से शिकायत
Sona Mohapatra complains to Mumbai Police. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फटी जींस विवाद के सिलसिले में एक सोशल मीडिया पोस्ट करने के बाद सिंगर सोना महापात्रा को इंस्टाग्राम पर जान से मारने तक की धमकियां दी गयीं, जिसके बाद सोना ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है और इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की है। 

सोना ने गुरुवार को अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इंस्टाग्राम पर मुझे जो धमकियां मिल रही हैं, उनमें जान से मारने की धमकी भी शामिल है। मेरे एकाउंट्स को हैक करने से लेकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ पुलिस शिकायतें दर्ज़ करवाने की धमकियां दी जा रही है। इसके अलावा मुझे अपशब्द रहे जा रहे हैं। एक समूह मिलकर हमला कर रहा है। मैंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। 

The threats on my Instagram include life threats @MumbaiPolice ,threats to hack into all my accounts,threats to file FIR’s in my name for ‘hurting religious sentiments’ apart from slurs, hate https://t.co/rIanVLD3GB" rel="nofollow is a consolidated group attack.I have turned off my comments.

— Sona Mohapatra (@sonamohapatra) March 25, 2021

क्या है मामला

दरअसल, कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी हुई जींस पहनने को लेकर विवादित बयान दिया था, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मां काली के विराट स्वरूप की एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसके साथ लिखा था- Are my knees Sanskaari enough to show to the world? क्या मेरे घुटने इतने संस्कारी हैं कि पूरी दुनिया को दिखा सकूं? मां काली की यह वही तस्वीर है, जिसमें वो अपने विकराल स्वरूप में भगवान शिव के सीने पर पैर रखकर खड़ी हैं। इसके साथ सोना ने मोरल पुलिस, वन टाइट स्लैप, माई मदर, आवर कल्चर, रेसपेक्ट, वुमन, क्लॉद्स फॉर वुमन, च्वाइस, नोबडीज़ बिज़नेस जैसे हैशटैग भी लिखे थे।  

इसके बाद कई यूज़र्स ने सोना को घेर लिया और उनको लेकर बेहद घटिया कमेंट लिखे। सोना ने इन कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर साझा किये और लिखा- पांच दिन बाद भी, धर्म के ठेकेदारों की धमकियां, गालियां और नफ़रत वाले संदेश जारी हैं। आज ही मैंने 100 से अधिक को ब्लॉक किया और रिपोर्ट किया। ट्विटर पर मुझे संघी और इंस्टाग्राम पर हिंदू-फोबिक कहकर ट्रोल किया जाता है। यह दिलचस्प है। 

बता दें, सोना महापात्रा सोशल मीडिया में काफ़ी मुखर हैं और तमाम मुद्दों को लेकर ट्वीट करती रही हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म शट अप सोना ने बेस्ट एडिटिंग के लिए नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड भी मिला। इस फ़िल्म का निर्देशन दीप्ति गुप्ता ने किया था, जबकि इसका संपादन अर्जुन गावरीसरिया ने किया।

chat bot
आपका साथी