अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब

मीटू मामले में फंसने के बाद अनु मलिक ने बीते दिन अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनु के ओपन लेटर का जवाब सिंगर सोना मोहापात्रा ने दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 02:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 02:37 PM (IST)
अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब
अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अनु मलिक मीटू मामले में फंसने के बाद विवादों में आ चुके हैं। हाल ही में सिंगर सोना मोहापात्रा ने उनपर कई इल्ज़ाम लगाए थे जिससे सोशल मीडिया का माहौल काफी गर्म हो गया है। कई दिनों से चुप्पी साधे रहने के बाद आखिरकार अनु मलिक ने अपना एक ओपन लेटर शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुदको बेकसूर बताते हुए सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। अनु मलिक का लेटर देख सोना मोहापात्रा ने भड़कते हुए उन्हें करार जवाब दिया है।

सोना मोहापात्रा ने कुछ दिनों पहले ही सिंगर अनु मलिक पर यौन दुष्कर्म के आरोप लगाए थे जिसके बाद दोनों ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनु मलिक के ओपन लेटर का जवाब देते हुए सोना ने अपने ट्विटर से एक लंबी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सोना लिखती हैं, अनु मलिक ने आखिरकार हमें लिख दिया है, मेरा रिएक्शन उनकी पोस्ट के बिल्कुल बाद है।

Anu Malik finally wrote back to all of us last evening. My response to him, next to his letter. 👇🏾

In case mine is too long to read, have also attached a shorter, crisper one, one amongst many on my timeline. Thank you @KallolDatta for saying it better #India @IndiaMeToo pic.twitter.com/NNeW59fLPs

— ShutUpSona (@sonamohapatra) November 15, 2019

अनु के लेटर का जवाब सोना ने आठ अलग अलग पॉइंट्स में दिए हैं। पहले में उन्होंने लिखा कि उन्होंने इस साल आपबीती इसलिए कही क्योंकि कई और लड़कियों ने भी खुलकर अपनी परेशानियां बताई हैं। अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली हर महिला का जिक्र करते हुए सोना ने लिखा कि इन सभी महिलाओं का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है जो आपके बारे में गलत बोलेंगी, ना ही उन्हें ऐसा करने से कुछ हासिल होगा।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के लिए बचपन में अभिषेक बच्चन ने लिखा था क्यूट लेटर, सामने आते ही हुआ वायरल

आगे एक पॉइंट में सोना ने लिखा कि उन परिवारों का क्या जो आपको रोज़ टीवी पर फ्लॉन्ट करते हुए देखते हैं। अनु मलिक ने बताया था कि उन्हें पैसों की तंगी है, इसका जवाब देते हुए सोना ने लिखा, इंडिया में 1.3 बिलियन लोग हैं हर कोई टीवी में जज बनकर पैसे नहीं कमाता, अपने बच्चों से कहो कि मेहनत करें और पैसे कमाएं, मैने भी 22 साल में काम करना शूरू किया था। बेटियों पर कहते हुए सोना ने कहा कि दो बेटियों के पिता होने से कुछ नहीं होता, आप कोर्ट जाएं। इस लेटर में सोना ने अनु मलिक को कई और बातों पर भी जमकर फटकार लगाई है।

pic.twitter.com/v7T8kIhsiA— Anu Malik (@The_AnuMalik) November 14, 2019

इंडियन आइडल में बतौर जज बने हुए अनु मलिक को पिछले साल भी मीटू मामले में नाम आने के बाद शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इस साल भी अनु मलिक का नाम मीटू में आ चुका है देखना होगा कि इस मामले का शो में क्या असर पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी