नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर अपने परिवार से जुड़े किस्से अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार से काफी क्लोज़ हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक क्यूट लेटर सामने आया है जिसे उन्होंने बचपन में अपने पिता बिग बी के लिए लिखा था।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंस से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बेटे के हाथों से लिखे हुए एक इमोशनल लेटर को भी शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ बिग बी लिखते हैं, अपनी शोभी में अभिषेक, मेरे लिए ये लेटर जब मैं अपने लंबे शेड्यूल के चलते दूर रहा करता था, पूत सपूत तो क्यों धन संचय, पूत कपूत तो क्यों घन संचय।

बिग बी द्वारा शेयर किए गए लेटर में अभिषेक का मासूम और इमोशनल बातें नज़र आ रही हैं। अभिषेक ने इस लेटर में लिखा है, डार्लिंग पापा, आप कैसे हैं, हम सब ठीक हैं, मैं आपको बहुत याद करता हूं, पापा आप जल्दी वापस आ जाओगे, मैं आपकी मुस्कान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं, पापा भगवान हमारी दुआएं सुन रहे हैं, आप परेशान मत होना मैं मम्मी का, श्वेता दीदी का और घर का ख्याल रख रहा हूं, मैं कभी कभी शरारत करता हूं, आई लव यू पापा आपका डार्लिंग बेटा अभिषेक।

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने होस्ट की कैटी पेरी की वेलकम पार्टी, ऐश्वर्या से अनुष्का तक ये बड़े स्टार्स हुए शामिल, देखें तस्वीरें

अभिषेक की राइटिंग में लिखा गया ये इमोशनल लेटर देखकर सोशल मीडिया में अमिताभ की पोस्ट पर कमेंट पर कमेंट आते जा रहे हैं। आपको बताते चलें कि अमिताभ अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं।

इन दिनों बिग बी सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट नज़र आ रहे हैं। शो में मौका पाते ही अमिताभ अपने बच्चों और परिवार से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। 

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप