MeToo : सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर सोनू निगम पर बोला हमला, लिखा-उन्होंने मेरे पति को फोन कर कहा...

सोना मोहपात्रा ने कहा है कि मीटू के दौरान जब उन्होंने कैलाश खेर पर गलत बातें करने और उनका फायदा उठाने की कोशिश के आरोप लगाए थे तब सोनू निगम ने उनके पति को फोन किया था।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 12:15 PM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 12:16 PM (IST)
MeToo : सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर सोनू निगम पर बोला हमला, लिखा-उन्होंने मेरे पति को फोन कर कहा...
MeToo : सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर सोनू निगम पर बोला हमला, लिखा-उन्होंने मेरे पति को फोन कर कहा...

नई दिल्ली, जेएनएन। मीटू मूवमेंट ने पिछले साल पूरी दुनिया में तूफान लाया था और इसके कुछ धब्बे भारत पर भी लगे थे। कई महिलाओं ने आरोप लगाया था कि इन-इन पुरुषों ने प्रिडेटर की तरह बर्ताव किया और उनका सेक्शुअल फेवर उठाने की कोशिश की। उस दौरान सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी कैलाश खेर पर आरोप लगाया था। सोना का कहना था कि कैलाश ने लगातार उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं।अब सिंगर सोना मोहपात्रा ने कहा है कि मीटू के दौरान जब उन्होंने पिछले साल कैलाश खेर पर गलत बातें करने और उनका फायदा उठाने की कोशिश के आरोप लगाए थे, तब सोनू निगम ने उनके पति राम संपत को फोन किया था। सोनू ने उनके पति से कहा कि उन्हें (सोना महापात्रा को) रोक कर रखें। 

यूजर ने उठाए थे अनु मलिक के जज बनने पर सवाल

दरअसल के यूजस ने ट्वीट किया था कि अनु मलिक एक रियालिटी शो के जज बनकर वापस आ गए हैं। ऐसा लगता कि जिन लोगों पर पिछले साल मीटू के आरोप लगे थे वह लोग इस साल जज की कुर्सी पर दोबारा लौट रहे हैं। उन्हें अपने शुभचिंतकों की कमेटी से सभी आरोपों की क्लीन चिट भी मिल गई है और सभी महिलाओं की हिम्मत बेकार हो गई है।

सोना ने अनु के साथ सोनू पर भी बोला हमला

इस ट्वीट को टैग करते हुए सोना मोहपात्रा ने न सिर्फ अनु मलिक बल्कि सोने निगम पर भी निशाना साधा। सोना ने लिखा, सोनू निगम ने अनु मलिक का सार्वजनिक रूप से बचाव किया था। और कहा था कि उन्हें नेशनल टीवी पर लाखों कमाने का अधिकार है। उन्हें अपनी मां का बेटा बताया था..वगैरह-वगैरह। साथ ही कहा था कि वह मीटू मूवमेंट को समझते हैं। सानू ने मेरे पति राम संपत को भी फोन कर मुझे रोक कर रखने को कहा था। मुझे आतंकवादी कहा था। अब वह खुश होंगे।

Sonu Nigam championed the cause of Anu Malik publicly & his right to be earning millions on nationalTV while saying he’s his mothers son etc to justify his understanding of @IndiaMeToo . Had called Ram Sampath to ‘keep me in check’ while calling me a ‘terrorist’.Must be happy now https://t.co/6dPdbU8zQg" rel="nofollow— ShutUpSona (@sonamohapatra) October 30, 2019

chat bot
आपका साथी