मंदिर जाने से गैरमुस्लिम नहीं हो जाऊंगी मैं : सोहा अली खान

सोहा अली खान जल्द ही वीर दास के साथ फिल्म '31 अक्टूबर' में नजर आएंगी। यह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्‍या व उसके बाद की परिस्थितियों पर आधारित है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 15 Sep 2016 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 15 Sep 2016 04:53 PM (IST)
मंदिर जाने से गैरमुस्लिम नहीं हो जाऊंगी मैं : सोहा अली खान

नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड एक्ट्रेेस सोहा अली खान ने हाल ही में अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और महाराष्ट्र के गणपति पांडाल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सोहा के इस कदम को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। सोहा ने अब जाकर आलोचकों को इसका जवाब दिया है।

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार खान भी होंगे 'तुम बिन' के सीक्वल में!

सोहा ने कहा, 'भारत एक सेक्युलर राष्ट्र है। मंदिर चले जाने मात्र से मैं 'गैरमुस्लिम' नहीं हो जाऊंगी।' सोहा अपनी फिल्म '31 अक्टूबर' की रिलीज के पहले आशीर्वाद लेने के उद्देश्य से स्वर्ण मंदिर और गणपति पांडाल में पहुंची थीं। सोहा ने कहा, 'हम सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। मगर ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई मुस्लिम यदि मंदिर चला जाए तो वो गैरमुस्लिम हो जाएगा। मैं यदि चर्चा जाऊं या फिर नमाज पढ़ूं। इससे किसी को क्या फर्क पड़ सकता है।'

नरगिस फाखरी को बोल्ड ड्रेस की वजह से इस अजीब स्थिति का करना पड़ गया सामना

बकौल सोहा, 'एक सेक्यूलर राष्ट्र के निवासी होने के नाते हमें सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करना चाहिए। फिर किसी की पसंद कुछ भी हो।' सोहा जल्द ही वीर दास के साथ फिल्म '31 अक्टूबर' में नजर आएंगी। यह फिल्म शिवाजी लोटन पाटिल ने बनाई है। वहीं इस राजनैतिक ड्रामा को हैरी सचदेवा ने लिखा और प्रोड्यूस किया है। फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी और यह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या व उसके बाद की परिस्थितियों पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी