तो क्या अर्जुन कपूर की मलाइका गैंग में हो गयी आॅफिशियल एंट्री

अर्जुन फिल्म पानीपत और इंडियाज मोस्ट वांटेंड की मेकिंग में व्यस्त हैं. वही मलाइका अभी इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 08:08 AM (IST)
तो क्या अर्जुन कपूर की मलाइका गैंग में हो गयी आॅफिशियल एंट्री
तो क्या अर्जुन कपूर की मलाइका गैंग में हो गयी आॅफिशियल एंट्री

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद जल्द ही प्रियंका भी शादी के बंधन में बंध जायेंगी. प्रियंका चोपड़ा इस साल अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी करेंगी। अब एक नयी खबर यह है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर  भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

हालांकि मलाइका ने हाल ही में अर्जुन से अपने रिश्ते को लेकर स्पष्ट कहा है कि फिलहाल वह इसे किसी भी तरह का नाम नहीं देना चाहती हैं. वह बस उनकी दोस्ती के साथ हैं. लेकिन अभी-अभी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि अर्जुन कपूर और मलाइका की ही है. इस तस्वीर में मलाइका का पूरा गैंग नजर आ रहा है, जिसमें करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा भी हैं. अर्जुन और मलाइका एक साथ बेहद करीब बैठे नजर आ रहे हैं. वह किसी कपल की तरह ही साथ दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी प्राइवेट पार्टी की यह तस्वीर उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी देने लगे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के साथ खबर है कि दोनों अगले साल शादी भी कर सकते हैं. दोनों के परिवार वालों ने भी इस जोड़ी को ग्रीन सिग्नल दे दिया है और माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत करेंगे. तस्वीर में मलाइका के सारे दोस्त भी अर्जुन को स्पेशल फील कराते नजर आ रहे हैं. इससे साफ जाहिर है कि मलाइका की गैंग जिसमें करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान और अमृता शामिल हैं, उसमें अब अर्जुन भी शामिल हो चुके हैं. मलाइका ने पहली बार इस मामले में अपनी बात कही है l

मलाइका ने कुछ दिन पहले बातचीत में कहा था कि ''मैं कभी भी अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़े हुए प्रश्न का उत्तर नहीं देतीl ऐसा नहीं है कि मैं उनसे शर्माती हूँ या कुछ और हैl बस मुझे मेरे व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता और मेरे जीवन में अब तक जो भी कुछ हुआ है सभी को इस बात की जानकारी हैl तो मुझे लगता है इस बारे में बात नहीं करनी चाहिएl मैं बस अब अपना जीवन एंजॉय कर रही हूं जो कि बहुत खूबसूरत है और बहुमूल्य हैl’ 

बता दें कि फिलहाल अर्जुन फिल्म पानीपत और इंडियाज मोस्ट वांटेंड की मेकिंग में व्यस्त हैं. वही मलाइका अभी इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर की शादी की यह है पहली तस्वीर, देखिए और दीजिये बधाई

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न, अनिल कपूर और गोविंदा के गानों के साथ जमा रंग

chat bot
आपका साथी