स्नेहा अरोड़ा ने फैशन को जोड़ दिया खाने और समझ से

एमेजॉन फैशन वीक के पांचवे दिन फैशन डिजाइनर स्नेहा अरोड़ा ने 'ऐपेटाइट' यानि 'भूख' से प्रेरित अपना ऑटम/विंटर कलेक्शन पेश किया। उनके हर क्रिएशन पर फ्रूट और वेजिटेबल्स की झलक दिखी। इस कलेक्शन को लाने का स्नेहा का आइडिया था 'ईट, प्ले एंड लव' यानि खाओ, खेलो और प्यार करो

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2015 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2015 11:47 AM (IST)
स्नेहा अरोड़ा ने फैशन को जोड़ दिया खाने और समझ से

मुंबई। एमेजॉन इंडिया फैशन वीक के पांचवे दिन फैशन डिजाइनर स्नेहा अरोड़ा ने 'ऐपेटाइट' यानि 'भूख' से प्रेरित अपना ऑटम/विंटर कलेक्शन पेश किया। उनके हर क्रिएशन पर फ्रूट और वेजिटेबल्स की झलक दिखी।

रैंप पर दिखा यूनिफॉर्म का जलवा, ईगो से भरा रहा शो

इस कलेक्शन को लाने का स्नेहा का आइडिया था 'ईट, प्ले एंड लव' यानि खाओ, खेलो और प्यार करो क्योंकि अगर आप भूखे रहते हैं तो आपको नासमझ होना पड़ेगा। कुछ ऐसा ही बताने के लिए टी-शर्ट पर लिखे कोट 'स्टे हंगरी, स्टे फूलिश' ने सबका ध्यान खींचा। स्नेहा ने कहा, 'थीम फूड फॉर थॉट थी इसलिए ये खाने और अपनी समझ को बढ़ाने से जुड़ा था।'

तस्वीरें: एमेजॉन फैशन वीक का चौथा दिन रहा शानदार

कलेक्शन में चुकंदर, मूली, प्याज, चैरी टमाटर और कटे हुए फलों के प्रिंट्स ने लोगों का खासा ध्यान खींचा। स्नेहा ने कहा, 'ये कलेक्शन ऐपेटाइट से प्रेरित है। हमने इस सीजन के सभी फ्रूट्स और वेजिटेबल्स के प्रिंट्स का इस्तेमाल किया है।' सबसे ज्यादा ध्यान जिस ड्रेस ने खींचा, उसपर साइकल और डब्बों का प्रिंट देखने को मिला।

स्नेहा ने कलेक्शन को तैयार करने के लिए सिल्क और वुल का ज्यादातर इस्तेमाल किया था और इनमें काफी डार्क रंगों को लाया गया। हर क्रिएशन मॉडर्न था, जिसमें चेक शर्ट्स, स्कूबा स्कर्ट्स, मेलंगे शर्ट्स, टेक्सचर्ड सूट, पैंट्स, सॉलिड ब्रेजर और जैकेट्स देखने को मिली।

मोनिका शर्मा

पूनम भगत के कलेक्शन ने जीता दिल, देखें तस्वीरें

chat bot
आपका साथी