SK Films ने शेयर किया सॉन्ग ‘दिल दे दिया’ का बीटीएस वीडियो, साझा किए दिलचस्प किस्से

1 मई को रिलीज हुए सॉन्ग दिल दे दिया का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सॉन्ग के स्टेप्स के बारें में बात करते नजर आ रहे हैं। सॉन्ग दिल दे दिया के इस बीटीएस वीडियो को एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 11:23 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 11:23 AM (IST)
SK Films ने शेयर किया सॉन्ग ‘दिल दे दिया’ का बीटीएस वीडियो, साझा किए दिलचस्प किस्से
SK Films shared the BTS video of the song 'Dil De Diya'. photo source @skfilmsofficial instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब 1 मई को रिलीज हुए सॉन्ग दिल दे दिया का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सॉन्ग के स्टेप्स के बारें में बात करते नजर आ रहे हैं। सॉन्ग दिल दे दिया के इस बीटीएस वीडियो को एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में जैकलीन अपने स्टेज डांस परफॉर्मेंस के डांस स्टेप्स के बारें में बात करते नजर आ रही हैं।

वीडियो की शुरूआत में सलमान खान बता रहे हैं कि जैकलीन ने बहुत ही शानदार तरीके से 'राधे' फिल्म के इस सॉन्ग को पूरा किया है। ये गाना अभी तक आए गानों से काफी अलग है और जैकलीन ने इस सॉन्ग में काफी मस्ती की है। वहीं सलमान ने कोरियोग्राफर शबीना के डांस स्टेप्स की भी काफी तारीफ की है। उन्होंने अंत मे कहा कि इस डांस के स्टेप्स काफी मुश्किल थे लेकिन जैकलीन फर्नांडिस ने इनको काफी अच्छे तरीके से परफॉर्म किया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

तो वहीं जैकलीन ने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए कहा कि ये सॉन्ग काफी अलग सॉन्ग है। इस गाने के दौरान मुझे काफी कुछ सीख ने को मिला। सॉन्ग के शूट के दौरान कई बार में घुटने में चोट लगी लेकिन हम ने गाने के अंत में पूरा कर लिया ये सबसे अच्छी बात है। 1 मई को रिलीज हुए इस सॉन्ग को शब्बीर अहमद ने लिखा है और कमाल खान और पायल देव ने गाया है। बता दें कि सिंगर हिमेश रेशमिया ने इस सॉन्ग के म्यूजिक को कंपोज किया है।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के पुलिस आधिकारी राधे की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो एनकांउटर्स स्पेशलिस्ट है और 97 एनकांउटर्स कर चुका है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी