'बार-बार देखो' से बॉलीवुड के नए सीरियल किसर बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें तस्वीरें

फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 'बार-बार देखो' को एक्सेल इंटरटेंनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2016 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 17 Aug 2016 12:24 PM (IST)
'बार-बार देखो' से बॉलीवुड के नए सीरियल किसर बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें तस्वीरें

मुंबई। 'बार-बार देखो' का ट्रेलर जब से जारी हुआ है, इसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मल्होत्रा की हॉट केमिस्ट्री और रोमांस की चर्चा जोरों पर है।

ऐसा लगता है, कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के नए सीरियल किसर बन गए हैं। सिर्फ ट्रेलर में सिद्धार्थ और कटरीना के 5 किस सींस हैं। एक ही फिल्म में इतने किस सीन देने के बाद तो यही खिताब दिया जा सकता है।कैटरीना-सिद्धार्थ की जोड़ी को 'बार-बार देखो' में दर्शकों ने कितना पसंद किया है इसका सबूत है, फिल्म का 'काला चश्मा' गाना, जिसे लांच होने के 17 दिन में करीब 9 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

रियो ओलंपिक्स में दूम मचा रहा अक्षय कुमार का ये गाना, देखें वीडियो

ये पहली बार है, जब सिद्धार्थ और कटरीना पर्दे पर साथ आ रहे हों। फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो टाइम ट्रेवल करता है। फिल्म में सिद्धार्थ अलग-अलग उम्र के किरदार निभाएंगे। वहीं कटरीना कैफ उनका लव इंटरेस्ट हैं।

होम प्रोडक्शन फिल्म के लिए टॉपलेस हुए सोनू सूद, देखें तस्वीर

कटरीना कैफ की इस साल ये दूसरी रिलीज है। उनकी पहली फिल्म 'फितूर' फ्लॉप रही थी। ऐसे में इस फिल्म की कामयाबी कटरीना के लिए काफी अहम है।

रणबीर के बाद कटरीना को मिला नया प्यार, एक्टर का नाम जानकर चौंक जाएंगे

सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले 'कपूर एंड संस' में साथ आ चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी। ये सिद्धार्थ की सोलो लीड रोल वाली फिल्म है। लिहाजा इसकी सक्सेस काफी हद तक उनके कंधों पर टिकी है।

रितिक और आशुतोष पहले ही देख चुके थे मोहेंजो-दारो का भविष्य

फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 'बार-बार देखो' को एक्सेल इंटरटेंनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है।

chat bot
आपका साथी