Sonali Bendre को किडनैप करने की खबरों पर पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पूरा बयान

Shoaib Akhtar and Sonali Bendre सोनाली बेंद्रे को किडनैप करने वाली खबरों पर शोएब अख्तर ने चुप्पी तोड़ी है। देखें वीडियो।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 11:24 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2019 11:46 AM (IST)
Sonali Bendre को किडनैप करने की खबरों पर पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पूरा बयान
Sonali Bendre को किडनैप करने की खबरों पर पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Akhtar ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पूरा बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। बीत दिनों पाकिस्तान क्रकेटर शोएब अख्तर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से जुड़ी एक खबर काफी चर्चा में रही थी। खबर थी की शोएब अख्तर, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से इतना प्यार करने लगे थे। इतना ही नहीं सोनीला के प्यार में शोएब इतना पागल थे कि उन्हें किडनैप करना चाहते थे। खबरों के मुताबिक हालांकि किडनैप वाली बात उन्होंने मज़ाक में कही थी। अब शोएब अख्तर ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। एक विडियो के जरिए शोएब ने बताया है कि वो ना तो सोनाली से कभी मिले हैं और ना ही उनके प्यार में पागल थे।

पढ़ें, शोएब अख्तर का पूरा बयान :
अपने यू-ट्यूब चैनल पर शोएब ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने इन सारी खबरों को झूठा करार दिया है। शोएब ने कहा, मैं कई दिनों से अपने बारे में एक खबर सुन रहा हूं इसलिए मैंने सोचा कि अब मुझे आप सबके सामने आना चाहिए और सच्चाई बतानी चाहिए। सच्चाई ये है कि मैं आजतक सोनाली बेंद्रे से नहीं मिला, मैं कभी उनका फैन नहीं रहा, हां उनको फिल्मों में थोड़ा बहुत जरूर देखा है वो खूबसूरत भी हैं लेकिन मैं उनका कभी फैन नहीं रहा। हां उनकी बीमारी के बाद मैंने उनका स्ट्रगल देखा तब मैं उनका फैन बन गया।

‘मुझे ये देखकर अच्छा लगा की एक महिला इतनी दिलेर है। उन्होंने कभी हिम्मत के साथ हर मुश्किल का समाना किया, लेकिन मेरा कभी उनके साथ को रिश्ता नहीं रहा। ना ही मैंने उनकी कोई तस्वीर अपने कमरे में लगाई। मेरे कमरे में सिर्फ एक शख्स की तस्वीर लगी रहती है और वो हैं इमरान खान। मैंने उनका अलावा कभी किसी क्रिकेटर की तस्वीर नहीं लगाई। सोनाली के अलावा मैंने दिया मिर्चा के साथ भी अपना नाम जुड़ते सुना है। तो मैं बता दूं कि खबरें भी गलत थीं। मैं कभी दिया मिर्चा से भी नहीं मिला। ये सारी खबरें झूठी हैं’।

अपने वीडियो के जरिए शोएब ने इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्चा का भी सपोर्ट किया है। सनिया की पार्टी की वायरल फोटो पर शोएब ने कहा कि इसमें क्या गलत है कि अगर वो अपने पति और साथ कहीं बाहर जाती हैं और पार्टी करती हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी