पाक क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने जताई इच्छा, 'अगर मेरी बायोपिक बने तो ये बॉलीवुड एक्टर निभाए लीड रोल'

Shoaib Akhtar Biopic शोएब अख़्तर ने इच्छा जाहिर की है कि अगर उनपर बायोपिक बनती है तो सलमान खान उसमें अहम भूमिका में नज़र आएं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 10:18 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 10:18 AM (IST)
पाक क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने जताई इच्छा, 'अगर मेरी बायोपिक बने तो ये बॉलीवुड एक्टर निभाए लीड रोल'
पाक क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने जताई इच्छा, 'अगर मेरी बायोपिक बने तो ये बॉलीवुड एक्टर निभाए लीड रोल'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में बायोपिक बनने का दौर जारी है और अभी तक कई क्रिकेटर्स पर भी बायोपिक बन चुकी है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे कई नाम शामिल है। अब पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने अपनी बायोपिक बनने को लेकर बात की है। शोएब अख़्तर ने कहा है कि अगर उनके जीवन पर बायोपिक बनती है तो वो चाहेंगे कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शोएब अख्तर के रुप में बड़े पर्दे पर नज़र आएं।

हालांकि, शोएब अख़्तर ने बायोपिक बनाने और ना बनाने को लेकर कुछ नहीं कहा, उन्होंने सिर्फ अपनी इच्छा जाहिर की है। इंटरनेशनल क्रिकेट में 444 विकेट लेने वाले और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कई बार यह माना है कि वो सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। अब पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने कंफर्म किया है कि शोएब अख्तर चाहते हैं कि अगर कभी बायोपिक बने तो सलमान खान को मेरा किरदार निभाना चाहिए।

Shoaib Akhtar "If ever my biopic is made, I want Salman Khan to play the lead in it"

— Saj Sadiq (@Saj_PakPassion) May 4, 2020

इससे पहले 2016 में शोएब अख्तर ने सलमान खान से मुलाकात की थी और एक फोटो ट्वीट करते हुए कहा था, 'मैंने दुबई में सलमान खान के साथ अच्छा टाइम बिताया। उनकी बिइंग हुमैन फाउंडेशन की ओर से काफी अच्छा काम किया जा रहा है।' बता दें कि वैसे भी शोएब अख्तर भारत के मुद्दों पर अक्सर बात करते रहते हैं और कई बार वो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की आलोचना करते भी नज़र आए हैं।

हाल ही में शोएब अख्तर भारत से मदद मांगने को लेकर भी खबरों में आ गए थे। उन्होंने भारत और पाकिस्तान से मिलकर कोरोनावायरस महामारी का सामना करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत हमें दस हजार वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा। वहीं, अगर सलमान खान की बात करें तो सलमान ने अभी तक कोई भी बायोपिक फिल्म नहीं की है।  

chat bot
आपका साथी