शिल्पा शेट्टी यूं सेलिब्रेट कर रही हैं अपनी लाडली बहन तुन्की शमिता शेट्टी का बर्थडे, देखें तस्वीरें

पिछले साल शमिता शेट्टी 'ये के हुआ ब्रो' वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई।

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 02 Feb 2018 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 02 Feb 2018 09:47 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी यूं सेलिब्रेट कर रही हैं अपनी लाडली बहन तुन्की शमिता शेट्टी का बर्थडे, देखें तस्वीरें
शिल्पा शेट्टी यूं सेलिब्रेट कर रही हैं अपनी लाडली बहन तुन्की शमिता शेट्टी का बर्थडे, देखें तस्वीरें

मुंबई। 2 फरवरी को अभिनेत्री शमिता शेट्टी का बर्थडे होता है। इस साल शमिता अपना 39 वां जन्मदिन मना रही हैं। शमिता की बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने अपने प्यार भरे अंदाज़ में उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इन्स्टाग्राम पर शमिता के साथ पार्टी की दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि- ‘'मेरी तुन्की जन्मदिन मुबारक, तुम्हें बहुत खुशियां मिले।'' गौरतलब है कि शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मंगलोर में हुआ था और वो एक एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

यह भी पढ़ें: 60 साल के हुए जैकी श्रॉफ, इन दुर्लभ तस्वीरों संग जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

शमिता शेट्टी ने साल 2000 में यशराज फ़िल्म्स बैनर की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'मोहब्बतें' से डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में वो उदय चोपड़ा के अपोजिट दिखी थीं! शमिता 'मेरे यार की शादी है' के आइटम नंबर 'शरारा शरारा' और 'साथिया' के गाने 'चोरी पे चोरी' के लिए आज भी याद की जाती है! शमिता के कुछ और फ़िल्मों की बात करें तो 'फरेब', 'ज़हर', और 'बेवफा' में भी वो नज़र आ चुकी हैं। बहरहाल, शिल्पा ने अपनी बहन शमिता का बर्थडे अपने कुछ स्पेशल दोस्तों के साथ इस अंदाज़ सेलिब्रेट कर रही हैं! 

याद दिला दें कि शमिता छोटे पर्दे पर ‘बिग बॉस’ 3 में नज़र आ चुकी हैं! हालांकि, शमिता ने बिग बॉस का शो अपनी दीदी शिल्पा की शादी के लिए बीच में ही छोड़ कर शो को अलविदा कह दिया था! इस बीच शमिता के जीजा राज कुंद्रा ने भी उन्हें बर्थडे पर विश किया है।

यह भी पढ़ें: ज़ीनत अमान को धमकाने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिये ज़ीनत की लाइफ़ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

शमिता अपनी बहन शिल्पा की लाडली हैं और शिल्पा ने कई बार कहा है कि शमिता उससे कहीं ज्यादा टैलेंटेड हैं। पिछले साल शमिता शेट्टी 'ये के हुआ ब्रो' वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई।

chat bot
आपका साथी