Kartik Aaryan: कार्तिक ने एक्स सारा अली खान के बर्थडे विश का दिया जवाब, सपने सच होने वाले मैसेज पर कही ये बात

Kartik Aaryan Reacts To Ex girlfriend Sara Ali Khan Birthday Wish कार्तिक आर्यन ने बीते दिन अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जन्मदिन पर एक्टर को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने विश किया। इनमें उनकी एक्स सारा अली खान भी शामिल हैं। अब एक्टर ने उनके मैसेज पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 23 Nov 2022 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 23 Nov 2022 05:09 PM (IST)
Kartik Aaryan: कार्तिक ने एक्स सारा अली खान के बर्थडे विश का दिया जवाब, सपने सच होने वाले मैसेज पर कही ये बात
Kartik Aaryan Reacts To Ex girlfriend Sara Ali Khan Birthday Wish, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के उभरते स्टार कार्तिक आर्यन बीते दिन चर्चा में छाए रहें। मंगलवार को एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा का ट्रेलर रिलीज किया। इसके अलावा वह अपने बर्थडे को लेकर भी दिनभर चर्चा में बने रहें। कार्तिक के जन्मदिन पर उनकी एक्स सारा अली खान ने भी उन्हें विश किया और सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए खास मैसेज लिखा, जिस पर अब कार्तिक ने रिएक्ट किया है।

सारा ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

सारा अली खान ने 22 नवंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर शेयर करते उनको विश करने के लिए एक नोट लिखा। फोटो में कार्तिक के साथ उनका पेट डॉग कटोरी भी नजर आ रहा है और दोनों मिलकर केक कटिंग करते हुए दिख रहे हैं। एक्टर को विश करते हुए सारा ने लिखा था, "हैप्पी बर्थडे कार्तिक आर्यन, विश करती हूं कि इस साल आपको वो सब कुछ मिले, जिसके बारे में आपने सोचा और आपके सभी सपने यूं ही सच होते रहें।"

कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा स्टोरी सारा अली खान के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस को रिप्लाई किया और लिखा, "थैंक्यू सारा।" इसके साथ ही उन्होंने गले लगाने वाली इमोजी भी बनाई।

कार्तिक का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की एक लंबी फेहरिस्त है। इन दिनों एक्टर फिल्म फ्रेडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म शहजादा भी हैं। शहजादा में कार्तिक कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। लुका- छुपी के बाद ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है। कार्तिक आजकल फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में है। इस साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भूलैया 2 में कार्तिक और कियारा की जोड़ी नजर आई थी और दोनों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब दोनों एक बार फिर सत्यप्रेम की कथा में साथ नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

chat bot
आपका साथी