आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया सपोर्ट, कहा- 'उसे शाहरुख खान का बेटा होने की चुकानी पड़ी कीमत'

27 मई को बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा आर्यन खान को सबूत नहीं मिलने के कारण क्लीन चिट दे दी गई है। जिस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन व उनके पिता शाहरूख खान को सपोर्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Sun, 29 May 2022 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2022 05:31 PM (IST)
आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया सपोर्ट, कहा- 'उसे शाहरुख खान का बेटा होने की चुकानी पड़ी कीमत'
Shatrughan Sinha on Aryan Khan getting clean chit in drugs on cruise case.

नई दिल्ली, जेएनएन। (Shatrughan Sinha On Aryan Khan Clean Chit) बीते शुक्रवार को बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दायर की गई चार्जशीट से आर्यन खान का नाम हटा दिया गया है। एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस फैसला का स्वागत करते हुए आर्यन और उनके पिता शाह रूख खान का सपोर्ट कर रहे हैं। अब इस कड़ी में अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हो गया। आर्यन की बेगुनाही पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और फैसले को सही ठहराया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बाम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ऐसा लगता है कि मेरा स्टैंड अब सही साबित हो गया है। मैंने आर्यन ही नहीं, शाहरुख खान को भी सपोर्ट किया। वह शाहरुख खान होने की कीमत चुका रहा था। सरकार का यह फैसला निश्चित रूप से तारीफ के काबिल है। लेकिन फिर, साथ ही, मैं यह कहना चाहूंगा कि ऐसा लगता है कि इस फैसले ने आने में बहुत देर कर दी। एक निर्दोष लड़के को फंसाने और बिना किसी तुकबंदी या कारण के, बिना किसी सबूत के और बिना किसी उचित जांच के उसे सलाखों के पीछे भेजने में शामिल सभी लोगों को खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि भविष्य में उन्हें ऐसा कदम उठाने से पहले एक हजार बार सोचना पड़े।"

क्रूज ड्रग मामले में जांच करने वाली टीम पर निशाना साधते हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा, ''उस टीम ने संस्थान का नाम खराब किया है। उन्होंने आर्यन को सिर्फ इसलिए पीड़ित किया है क्योंकि वह भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं। यह बदले की राजनीति लगती है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है, खासकर एनसीबी जैसे हाई प्रोफाइल संस्थान द्वारा। मैं उस दर्द, पीड़ा और बेबसी को समझ सकता हूं जिससे शाहरुख खान गुजरे होंगे।”

बता दें कि आर्यन खान को बीते साल अक्टूबर में क्रूज पार्टी में ड्रग्स ले जाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस केस में आर्यन खान को 26 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। अब 238 दिनों के ट्रायल के बाद आखिरकार 27 मई को आर्यन समेत छह लोगों को सबूत नहीं मिलने के कारण क्लीन चिट दे दी गई है। 

chat bot
आपका साथी