शाह रुख-सलमान और आमिर खान क्यों नहीं करते हॉरर फिल्में? Shaitaan के राइटर ने बताई बड़ी वजह

Ajay Devgn की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज छह दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से बस अब कुछ ही दूर है। इस बीच ही अब शैतान के राइटर आमिल कीयान खान ने बताया कि शाह रुख खान- सलमान खान और आमिर खान के साथ हॉरर फिल्म करना बहुत ही मुश्किल है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Thu, 14 Mar 2024 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2024 05:36 PM (IST)
शाह रुख-सलमान और आमिर खान क्यों नहीं करते हॉरर फिल्में? Shaitaan के राइटर ने बताई बड़ी वजह
शाह रुख-सलमान और आमिर खान क्यों नहीं करते हॉरर फिल्में? फोटो- Instagram

HighLights

  • शाह रुख खान-सलमान और आमिर के साथ हॉरर फिल्म करना मुश्किल
  • शैतान के राइटर आमिल ने खान के साथ काम करने पर कही ये बात
  • बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है शैतान

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) की किस्मत एक बार फिर से चमक उठी है। 'भोला' सहित कई बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद आखिरकार उनकी झोली में उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक 'शैतान' आ गिरी।

इस फिल्म की रिलीज को एक हफ्ता होने जा रहा है,लेकिन उससे पहले ही दुनियाभर में मूवी ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है। फिल्म के निर्देशन की कमान क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल ने संभाली, तो वहीं सस्पेंस से भरी इस फिल्म की कहानी आमिल कीयान खान ने लिखी है।

अजय देवगन के साथ काम करने के बाद जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो तीनों सुपरस्टार खान के साथ भी हॉरर फिल्म में काम करना चाहेंगे, तो राइटर ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

शाह रुख-सलमान आमिर के साथ हॉरर फिल्म करना मुश्किल

दृश्यम 2, रनवे 34 और भोला जैसी फिल्मों की शानदार कहानी लिखने वाले राइटर आमिल से जब हाल ही में ये पूछा गया कि क्या वह तीनों खान शाह रुख, सलमान और आमिर खान के साथ किसी हॉरर थ्रिलर या सुपर थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहेंगे, तो उन्होंने इसे एक मुश्किल टास्क बताया।

यह भी पढ़ें: Box Office 2024: शैतान के साथ इन फिल्मों ने दुनियाभर में मचाया कोहराम, जानें किस-किसके खाते में आए 100 करोड़

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में आमिल कीयान खान ने कहा,

"एक रोमांस में बादशाह है, दूसरा एक्शन करने में माहिर है। मुझे लगता है आमिर खान ऐसे एक्टर हैं जो हर जॉर्नर के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं। मुझे ये भी नहीं पता है कि दर्शक उन्हें हॉरर फिल्मों में देखने के लिए तैयार हैं भी या नहीं। हॉरर फिल्में करने के लिए, आपको उस शैली में दिलचस्पी होनी चाहिए, जैसे अजय देवगन सर को हॉरर बहुत ज्यादा पसंद है"।

शैतान की बॉक्स ऑफिस पर अब तक हुई कितनी कमाई

शैतान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल-370 से लेकर बड़ी-बड़ी फिल्मों का बिजनेस डाउन कर दिया है। 14.75 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस मूवी ने छह दिनों के अन्दर ही 74 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। अजय देवगन की ये फिल्म इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में भी शानदार बिजनेस कर रही है।

इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से अपने परिवार को बचाने के लिए लड़ते दिखाई दिए। हालांकि, इस बार उनकी लड़ाई इंसान से नहीं, बल्कि 'शैतान' से थी। आर माधवन ने फिल्म में शैतान का किरदार अदा किया था।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Box Office: शैतान के आगे नहीं टेके Shahid Kapoor की फिल्म ने घुटने, 34 दिनों में कर डाली मोटी कमाई

chat bot
आपका साथी