आज है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी

शाहिद कपूर आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी का कार्यक्रम दिल्ली के छतरपुर स्थित एक फार्महाउस में होगा और डिनर पार्टी गुड़गांव के होटल ओबराय में आयोजित होगी। शाहिद की शादी दिल्ली की मीरा राजपूत से हो रही है।

By Test1 Test1Edited By: Publish:Mon, 06 Jul 2015 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 10:40 AM (IST)
आज है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी

जागरण संवाददाता, गुड़गांव। फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी का कार्यक्रम दिल्ली के छतरपुर स्थित एक फार्महाउस में होगा और डिनर पार्टी गुड़गांव के होटल ओबराय में आयोजित होगी। मेहमान भी इसी होटल में ठहरे हुए हैं। शाहिद की शादी दिल्ली की मीरा राजपूत से हो रही है।


सूत्रों के मुताबिक शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। दिल्ली का राजपूत परिवार भी शादी की तैयारियों में जुटा है। शाहिद के शादी समारोह में मां नीलिमा अजीम, सुप्रिया पाठक और पिता पंकज कपूर के अलावा परिवार व दोस्त शिरकत करेंगे। शाहिद कपूर ने बालीवुड की नामचीन हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा है और शादी समारोह में कई अभिनेता-अभिनेत्री शामिल होंगे।

शाहिद ने खुद ही कराईं हैं सारी तैयारियां

शाहिद कपूर भले ही विवाह को लेकर ज्यादा बातचीत न कर रहे हों लेकिन इस विवाह से जुड़ी हर तरह की तैयारियों में वह पूरी तरह शामिल रहे हैं , यहां तक कि विवाह के आमंत्रण पत्र के डिजायन में भी उन्होंने दिलचस्पी ली। उनके विवाह का आमंत्रण पत्र इस हफ्ते के शुरूआत में ऑनलाइन नजर आया था।इस आमंत्रण पत्र को डिजायन करने वाले डिजायनर रवीश कपूर के मुताबिक फिरोजी और ऑफव्हाइट रंग के आमंत्रण पत्र के रंगों की पसंद, उसके साथ के तोहफे शाहिद की पसंद के थे।

शाकाहारी होगा डिनर
सूत्रों के मुताबिक शाहिद की ससुराल का परिवार शाकाहारी है। इसी तरह डिनर में भी शाकाहारी व्यंजन की व्यवस्था की गई है। डिनर के लिए शाम को सात से 10 बजे तक का समय तय किया गया है। एसीपी राजेश कुमार का कहना है कि इस तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन होटल ओबराय में डिनर का कार्यक्रम होने की खबर है। इसके चलते उस क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

आखिर कौन बनेगी धौनी की दुल्हनिया?

chat bot
आपका साथी