Do Patti: Shaheer Sheikh ने शेयर की Kriti Sanon संग तस्वीरें, फिल्म 'दो पत्ती' के लिए कही ये बात

Do Patti काजोल और कृति सेनन स्टारर फिल्म दो पत्ती जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की गई जिसके बाद अब टीवी एक्टर शाहीर शेख ने अपने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है। बता दें कि शाहीर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं। दो पत्ती अगले साल 2024 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Fri, 22 Dec 2023 06:17 PM (IST) Updated:Fri, 22 Dec 2023 06:17 PM (IST)
Do Patti: Shaheer Sheikh ने शेयर की Kriti Sanon संग तस्वीरें, फिल्म 'दो पत्ती' के लिए कही ये बात
कृति सेनन और शाहीर शेख (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Do Patti: शाहीर शेख शोबिज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम करके अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। शाहीर कई बार अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस का दिल जीत लेते हैं। अब वह हाल ही में, कृति सेनन के साथ 'दो पत्ती' में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

शाहीर शेख ने जताया आभार

बता दें कि कृति सेनन और काजोल स्टारर फिल्म 'दो पत्ती' को एक रहस्य थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है। शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी भी हो गई है। इसके साथ ही दिलचस्प बात यह है कि शाहीर शेख दो पत्ती में दिखाई देने और शानदार कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं।

यह भी पढ़ें: Do Patti: काजोल और कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करेगा ये टीवी एक्टर, 'महाभारत' में निभाया अहम किरदार

महाभारत फेम शाहीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस कृति सेनन संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने 'दो पत्ती' टीम के प्रति आभार व्यक्त किया है। फोटोज में शाहीर कृति सेनन और निर्देशक शशांक चतुर्वेदी के साथ फ्रेम शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'आप में से प्रत्येक से मिलने और रास्ते में मिले प्यार और समर्थन से कृतज्ञ हूं। आभार'।

View this post on Instagram

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

पहली फोटो में सभी मस्त अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद शाहीर शेख और कृति सेनन की शानदार सेल्फी आपका दिल चुरा सकती है। दोनों के फैंस को भी उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

कृति सेनन है फिल्म की प्रोड्यूसर

बता दें, इस फिल्म के साथ कृति सेनन अब प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपना करियर शुरू करने जा रही है। यह फिल्म कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई में बनी है।

इस फिल्म के साथ ही काजोल और कृति सेनन 8 साल बाद एक बार फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। इससे पहले दोनों को दिलवाले में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Kanika Dhillon Birthday: कनिका ने 'दो पत्ती' स्टार्स काजोल-कृति सेनन संग मनाया जन्मदिन, झलकियां कीं शेयर

chat bot
आपका साथी