कोलकाता टेस्ट देखने जाएंगे शाहरुख खान!

शाहरुख खान सचिन तेंदुलकर के आखिरी टेस्ट के गवाह तो नहीं बन सकते क्योंकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनकी एंट्री बैन है। हां, वे कोलकाता में सचिन के 199वें टेस्ट मैच का हिस्सा बनने का प्लान जरूर बना रहे हैं। शाहरुख ने बताया, 'मैं 10 नवंबर को कोलकाता जा रहा हूं। मैं वहां फिल्म फेस्टिवल के लिए जा रहा हूं, लेकिन मैच में शामिल होने की कोशिश जरूर करूंगा। अगर मैं वहां पहुंच पाया तो मैच जरूर देखूंगा और उन्हें शुभकामनाएं दूंगा।'

By Edited By: Publish:Fri, 08 Nov 2013 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 08 Nov 2013 09:50 AM (IST)
कोलकाता टेस्ट देखने जाएंगे शाहरुख खान!

मुंबई। शाहरुख खान सचिन तेंदुलकर के आखिरी टेस्ट के गवाह तो नहीं बन सकते क्योंकि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनकी एंट्री बैन है। हां, वे कोलकाता में सचिन के 199वें टेस्ट मैच का हिस्सा बनने का प्लान जरूर बना रहे हैं।

सलमान के साथ काम करने को तैयार हैं शाहरुख

शाहरुख ने बताया, 'मैं 10 नवंबर को कोलकाता जा रहा हूं। मैं वहां फिल्म फेस्टिवल के लिए जा रहा हूं, लेकिन मैच में शामिल होने की कोशिश जरूर करूंगा। अगर मैं वहां पहुंच पाया तो मैच जरूर देखूंगा और उन्हें शुभकामनाएं दूंगा।'

शाहरुख के लिए दीपिका ने यह क्या कह डाला

शाहरुख सचिन के 199वें टेस्ट मैच का हिस्सा तभी बन पाएंगे, जब यह मैच पांचवें दिन तक चलेगा। शाहरुख ने वानखेड़े स्टेडियम का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसी कुछ जगह हैं, जहां वे शाहरुख खान तक को जाने की इजाजत नहीं देते। आज मेरे लिए तीन घंटे तक इंतजार कर सकते हो, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो मुझे नहीं चाहते।

किंग खान ने सचिन के रिटारयमेंट पर भी अफसोस जताया। उन्होंने बताया कि उन्हें सचिन के रिटायरमेंट की खबर ऑस्ट्रेलिया में मिली थी और उन्हें यह खबर सुनने के बार बुरा लगा था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी