शाहरुख़ ने बता दिया उनके शरीर में ऐसी जगह पर है 'बर्थ मार्क' कि आप...

शाहरुख़ ने ये तो नहीं बताया कि ये बर्थ मार्क, तिल या या बड़ा सा निशान लेकिन बिना बोले ये तो जाहिर कर ही दिया कि न वो उसे देख सकते हैं न किसी को दिखा सकते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 05 Jan 2017 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2017 01:51 PM (IST)
शाहरुख़ ने बता दिया उनके शरीर में ऐसी जगह पर है 'बर्थ मार्क' कि आप...

मुंबई। किंग खान जब भी अपने फनी मूड में होते हैं , ऐसी ऐसी बातें कर जाते हैं कि सुन कर हंसी भी आ जाए और सामने वाला शरमा भी जाए। शाहरुख़ ने अब अपने बर्थ मार्क का राज़ खोला है। बताया है वो उनके 'बम' पर है।

बादशाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रईस को लेकर काफी बिज़ी है। इस 25 जनवरी को उनकी फिल्म का रितिक रोशन की ' काबिल ' से बड़ा टकराव है। इस कारण शाहरुख़ प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में एक नामी मैग्जीन की कवर के लिए उनका फोटो शूट हुआ। लॉन्च के मौके पर शाहरुख़ खान ने अपने बर्थ मार्क ( जन्म का निशान ) का राज़ खोल दिया। बताया " मेरे शरीर में कोई टैटू नहीं है लेकिन एक बर्थ मार्क है वो भी बम ( शरीर के निचले पीछे के हिस्से / नितम्ब ) के आसपास। हालांकि ऐसी जगह है कि मैं उसे देख नहीं सकता।"

इस 'ज़ालिमा' के लिए ये 'ज़ुल्म' सहने को भी तैयार हैं शाहरुख़ खान

शाहरुख़ ने ये तो नहीं बताया कि ये बर्थ मार्क तिल या या बड़ा सा निशान लेकिन बिना बोले ये तो जाहिर कर ही दिया कि न वो उसे देख सकते हैं न किसी को दिखा सकते हैं। एक और सवाल पर शाहरुख़ ने अपनी चुटकी ली , जब उनसे पूछा गया कि क्या वो ' बिलिनियर ' यानि अरबपति है। किंग खान ने कहा - पता नहीं उसमें कितने ज़ीरो होते हैं। रूपये में पूछेंगे तो हां , लेकिन डॉलर के बारे में उन्हें नहीं पता। '

रिलीज़ से पहले ही काबिल पर हो गई इतने करोड़ की ' न्यौछावर '

Watch @iamsrk get knee-deep in questions you've ever asked Google about him. To watch more: https://t.co/xmVOE09gVY pic.twitter.com/jiFdAQx3Hm

— GQ India (@gqindia) January 3, 2017

जी क्यू ' नाम की इस मैग्जीन के कवर पर सूटेड शाहरुख़ की तस्वीर काफी एग्रेसिव है और उनका एक वीडियो में डाला गया है। साथ में ट्वीट कर ये भी कहा गया है कि मैग्जीन में शाहरुख़ के बारे में ऐसी जानकारी है जिसे आप अक्सर गूगल पर ढूंढा करते हैं।

chat bot
आपका साथी