PHEW: अपनी मौत की ख़बर पर शाहरुख़ का ऐसा था Reaction

वैसे सही मायनों में शाहरुख़ के लिए हफ्ता थोड़ा बुरा ही क्योंकि फिल्म सिटी में उनकी फिल्म के सेट पर हुए हादसे में दो मजदूर घायल हो गए और उस समय किंग खान वहीं हल्दी सेरेमनी की शूटिंग में बिज़ी थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2017 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jun 2017 12:02 PM (IST)
PHEW: अपनी मौत की ख़बर पर शाहरुख़ का ऐसा था Reaction
PHEW: अपनी मौत की ख़बर पर शाहरुख़ का ऐसा था Reaction

मुंबई। ऐश्वर्या बच्चन और श्वेता तिवारी के बाद मौत की झूठी ख़बर का लेटेस्ट शिकार बने शाहरुख़ खान ने इसी खबरों पर ओफ्फ़ कहते हुए तगड़ा रिएक्शन दिया है।

बता दें कि अभी हाल ही में एक यूरोपियन न्यूज़ नेटवर्क ने ब्रेकिंग न्यूज़ के साथ ख़बर दी थी कि एक प्राइवेट प्लेन के क्रैश में बॉलीवुड अभिनेता सहित सात लोग मारे गए हैं। ख़बर आते ही लोग हक्के बक्के हो गए लेकिन बाद में पता चला की ये झूठी ख़बर है और शाहरुख़ मुंबई में आनंद एल राय के फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बाद शाहरुख़ खान तक पहुंची तो उन्होंने इस पर अपने ही अंदाज़ में प्रतिक्रिया दी। किंग खान ने "ओफ्फ़" के साथ सिर धुनते हुए अपनी एक तस्वीर डाली और लिखा - प्लेन क्रैश , अपनी फिल्म के सेट पर एक्सीडेंट और इम्तियाज़ अली की फिल्म के लिए एक और नए टाइटल के साथ उन्होंने ये हफ्ता भी सर्वाइव कर लिया।

यह भी पढ़ें:कटरीना की बर्थडे पार्टी में जाने को सलमान बेक़रार, याद नहीं क्या वो 16 जुलाई की रात 

TGIF! Survived the week inspite of a plane crash, fatal accident on sets & yet another title of Imtiaz Ali film! pic.twitter.com/5W5DtrrupA

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) June 2, 2017

वैसे सही मायनों में शाहरुख़ के लिए हफ्ता थोड़ा बुरा ही क्योंकि फिल्म सिटी में उनकी फिल्म के सेट पर हुए हादसे में दो मजदूर घायल हो गए और उस समय किंग खान वहीं हल्दी सेरेमनी की शूटिंग में बिज़ी थे। आनंद एल राय की इस फिल्म में अब शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा का नाम फाइनल हो गया है।

chat bot
आपका साथी