'दिलवाले' की असफलता पर शाहरुख खान ने पहली बार बयां किया अपना दर्द

'दिलवाले' के कमजोर फिल्‍म साबित होने पर शाहरुख खान ने सार्वजनिक रूप से पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ी है और खुलकर अपनी दिल की बात बताई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 13 Jan 2016 12:46 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2016 12:23 PM (IST)
'दिलवाले' की असफलता पर शाहरुख खान ने पहली बार बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली। पिछले साल 18 दिसंबर को शाहरुख खान की 'दिलवाले' रिलीज हुई थी, मगर शानदार शुरुआत के बाद लगातार 'बाजीराव मस्तानी' से पिछड़ती चली गई। अब जाकर पहली बार शाहरुख खान ने अपनी इस कमजोर फिल्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Photos : साल की पहली बर्फबारी का प्रियंका चोपड़ा ने उठाया लुत्फ

एक इवेंट में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि फिल्म ने उतना अच्छा किया है, जितना उसे करना चाहिए था। मैं निजी तौर पर इससे निराश हूं। ईमानदारी से बताऊं तो भारत में फिल्म ने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, जितना मैं चाहता था। हालांकि जर्मनी और ऑस्ट्रिया जैसे विदेशी बाजारों में इसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। यूएई में कमाई कमाल की रही, ये उत्साहजनक है कि भारतीय फिल्में दूर तक पहुंच रही हैं।’

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'दिलवाले' से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। शाहरुख खान के साथ उन्होंने इससे पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी। वहीं शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी की वापसी को लेकर भी काफी क्रेज था। मगर बेदम कहानी के कारण दर्शकों ने इसे नकार दिया।

इस नेक काम के लिए आगे आए सोहेल खान, बोनी कपूर भी हुए प्रेरित

वहीं 'दिलवाले' की तरह 'बाजीराव मस्तानी' को भी विरोध का सामना करना पड़ा था, मगर अब भी इस फिल्म की शानदार कमाई जारी है। इसकी पटकथा से लेकर कलाकारों का अभिनय, सब कुछ दर्शकों को काफी पसंद आया है। हाल ही में 'दिलवाले' के खराब प्रदर्शन को लेकर शाहरुख खान और रोहित शेट्टी के बीच मतभेद होने की भी खूब जोर-शोर से चर्चा थी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों इसका ठीकरा एक दूसरे के सिर पर फोड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी