कब आयेगा ज़ीरो का ट्रेलर, जवाब शाहरुख़ खान के पास...

फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ हैं ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 02 Aug 2018 01:01 PM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2018 09:41 PM (IST)
कब आयेगा ज़ीरो का ट्रेलर, जवाब शाहरुख़ खान के पास...
कब आयेगा ज़ीरो का ट्रेलर, जवाब शाहरुख़ खान के पास...

मुंबई। आपके लिए इस शीर्षक को यही पूरा कर देते हैं। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर कब आयेगा? इसका जवाब शाहरुख़ खान के पास नहीं है। और ये बात वो बड़ी ही ईमानदारी से कह रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख़ खान एक फैशन मैग्जीन के अवॉर्ड समारोह में गए थे यहां मीडिया ने उन्हें पूछ लिया कि उनकी फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर लोगों को कब देखने मिलेगा l फिल्म के टीज़र ने पहले ही धूम मचाई है। अब इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भी प्रोड्यूस कर रही हैं लेकिन शाहरुख़ ने साफ़ कह दिया कि उन्हें तो इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। वो इस समय इस स्थिति में नहीं हैं कि बता सकें कि ट्रेलर कब रिलीज़ किया जाएगा। किंग खान ने कहा “सही बताऊँ तो मुझे कुछ नहीं पता। पूरा क्रिएटिव काम कलर यलो प्रोडक्शनस के लोग देख रहे हैं जो आनंद राय की कंपनी है। काम बहुत कठिन है क्योंकि स्पेशल विजुवल इफेक्ट्स की बहुत ज़्यादा जरुरत है”।

शाहरुख़ ने कहा कि ये कोई आम फिल्म नहीं है कि आज कुछ सोचा और कल उसे पूरा भी कर लिया। इसलिए ट्रेलर को रिलीज़ करने के बारे में जो भी तय करना है आनंद राय और उनकी टीम को ही करना है। वो काम कर रहे हैं। समय लग रहा है लेकिन मज़ा भी आ रहा है। मैंने ख़ुद को क्रिएटिव काम से अलग कर लिया है। अगले दो दिन में फिल्म के पैच वर्क की शूटिंग करूंगा और फिर शूट का काम ख़त्म हो जाएगा। शाहरुख़ ने अपने ही अंदाज़ में कहा “आनंद एल राय ने मुझे कहा है कि इस फिल्म के बारे में सिर्फ वो ही बात करेंगे इसलिए मैं कुछ भी कहने वाला नहीं हूं”।

शाहरुख़ खान ने तो कुछ नहीं बताया लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर आये। किंग खान का बर्थडे 2 नवंबर को होता है और ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। अब तक टीज़र और ईद के मौके पर एक गाना रिलीज़ किया गया था, जिसमें शाहरुख़ और सलमान खान की जुगलबंदी हुई थी। फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office पर इस हफ़्ते इतनी सारी फिल्में, किसके हिस्से जायेगा कितना माल

chat bot
आपका साथी