Pathaan के हाउसफुल शो के कारण टिकट मिलना हुआ मुश्किल, शाह रुख के जबरा फैंस दस हजार देने को तैयार, देखें वीडियो

Shah Rukh Khan Fan Willing To Pay Rs 10000 For Pathaan Tickets पठान को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए लेकिन फिल्म का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। शाह रुख खान के जबरा फैन टिकट के लिए हजारों रुपये देने को तैयार हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 27 Jan 2023 10:51 AM (IST) Updated:Fri, 27 Jan 2023 10:51 AM (IST)
Pathaan के हाउसफुल शो के कारण टिकट मिलना हुआ मुश्किल, शाह रुख के जबरा फैंस दस हजार देने को तैयार, देखें वीडियो
Shah Rukh Khan Fan Willing To Pay Rs 10,000 For Pathaan Tickets, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Fan Willing To Pay Rs 10,000 For Pathaan Tickets: शाह रुख खान पिछले चार सालों से बड़े पर्दे से गायब थे। अब उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई है और आते ही थिएटर्स में धूम मचा रही है। सिनेमाघरों में हाउसफुल जाते शो देखकर लग रहा है कि मानो किंग खान अपने कमबैक के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे और जैसे ही उन्हें ये मौका मिला, उन्होंने एक राजा की तरह दोबारा शानदार वापसी की है।

पहले दिन पठान ने की बंपर कमाई

पठान को रिलीज हुए अभी गिनती के दिन ही हुए हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर देश भर के बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कमाई के मामले में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

टिकट के लिए 10 हजार देने को तैयार फैन

गुरुवार को 26 जनवरी होने की वजह से वीकेंड पड़ गया और पठान को इसका पूरा फायदा मिला। दूसरे दिन ही फिल्म देखने के लिए लोग थिएटर्स के बाहर इकट्ठा हो गए। नौबत ये आ गई कि हाउसफुल जाते शो के कारण लोगों को पठान की टिकट नहीं मिल पाई। इस बीच शाह रुख के फैंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जो फिल्म की रिलीज के पहले का। पठान के एडवांस बुकिंग के दौरान टिकट न मिलने से शाह रुख का एक फैन तो इतना परेशान हो गया था कि वो फिल्म की टिकट के लिए 10 हजार देने को भी तैयार हो गया था।

फैन ने की अनोखी रिक्वेस्ट

शाह रुख के इस जबरा फैन का वीडियो पहले यट्यूब पर शेयर किया गया था, जो अब ट्विटर पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को एक्टर के एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें शाह रुख के फैंस टिकट न मिलने के कारण थिएटर के बाहर भीड़ जमा करके खड़े हैं। इतने में एक फैन मीडिया पर्सन्स से एक अनोखी रिक्वेस्ट करते हुए कहता है, "हमे टिकट नहीं मिल पा रही है। आप लोग कई अलग-अलग मीडिया चैनलों से हैं। अगर आपको टिकट मिले तो मैं मुझे दे दें, मैं आपको 10,000 देने के लिए तैयार हूं। बस मुझे एक टिकट लाकर दे दें। मैं चला जाऊंगा।"

शाह रुख के जबरा फैंस

जबरा फैन की रिक्वेस्ट सुनकर एक मीडिया कर्मी ने पूछा कि वो फिल्म देखने के लिए सिर्फ टिकट पर इतना पैसा खर्च करने को तैयार है। इस पर जवाब देते फैन ने कहा, "चलेगा।" इतना सुनते ही शाह रुख के बाकी फैंस खुशी से चिल्लाने लगें। यहां देखें वीडियो, 

#Pathaan on its second day facing a capacity issue. People outside the theatre demand tickets even at a high price. Mass @iamsrk!!#Pathaan100crWorldwide pic.twitter.com/qMZMaBfkuG— JUST A FAN. (@iamsrkfan_brk) January 26, 2023

chat bot
आपका साथी