Shah Rukh Khan ने खरीदी नई चमचमाती कार, कीमत सुनकर खड़े हो जाएंगे कान, देखें वायरल वीडियो

Shah Rukh Khan New Luxury Car शाह रुख खान सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने पठान की सफलता के बाद हाल ही में एक लग्जरी गाड़ी खरीदी है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 02:49 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 02:49 PM (IST)
Shah Rukh Khan ने खरीदी नई चमचमाती कार, कीमत सुनकर खड़े हो जाएंगे कान, देखें वायरल वीडियो
Shah Rukh Khan Buys New Rolls royce Cullinan Worth Rupees 10 Crore After Pathaan Success Video Viral/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan luxury Car: बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। जनवरी में रिलीज हुई फिल्म पठान से उन्होंने दमदार वापसी की। इस फिल्म ने हिंदी भाषा में जहां 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया, तो वहीं वर्ल्डवाइड भी ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी।

हालांकि, अब किंग खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं, बल्कि उनकी चमचमाती लग्जरी कार है, जो शाह रुख ने हाल ही में खरीदी है।

शाह रुख खान ने खरीदी नई कार

किंग शाह रुख खान के मन्नत में पहले से ही काफी लग्जरी गाड़ियां खड़ी हैं और अब उनके कलेक्शन में एक और गाड़ी जुड़ गई है। इकोनॉमिक टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो बादशाह खान ने पठान की सफलता के बाद एक और चमचमाती कार खरीदी है।

उनकी ये नई कार रॉल्स रॉयस कलिनन हैं। जिसकी वीडियो एक्टर के फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें इस नई कार को उनके बंगले मन्नत में ले जाते हुए देखा जा सकता है। उनकी ये रॉल्स रॉयस कलिनन सफेद रंग की है। रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान ने खुद को ये नया तोहफा दिया है।

#ShahRukhKhan𓀠 new car Rolls-Royce 555 entrying in #Mannat last night 🌙 @iamsrk pic.twitter.com/tU1GWgkC9T— SRK Khammam Fan club (@srkkhammamfc) March 27, 2023

बादशाह खान की कार की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

शाह रुख खान की रॉल्स रॉयस कलिनन की कीमत लगभग 10 करोड़ के आसपास है। 27 मार्च को शाह रुख खान के फैन क्लब ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद इस कार को लेकर चर्चा तेज हो गई है। उनकी हर कार की तरह इस कार का नम्बर भी 555 ही है।

आपको बता दें कि शाह रुख खान पहले से ही कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पास हुंडई क्रेटा, मित्सुबिशी पजेरो, टोयोटा लैंड क्रूजर, लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट, ऑडी ए8 एल, बीएमडब्ल्यू i8, बीएमडब्ल्यू 6-सीरीज, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, बेंटले कॉन्टिनेंटल जी.टी, रॉल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपहेड कूप, बुगाटी वेरॉन और कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन- वोल्वो बीआर9 जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं।

पठान के बाद अब जवान से मचाएंगे धूम

शाह रुख खान की फिल्म पठान को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। रोमांस छोड़कर शाह रुख खान ने इस फिल्म में भरपूर एक्शन किया। अब वह जल्द ही साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा और फातिमा सना शेख नजर आएंगे।

इसके अलावा किंग खान राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'डंकी' कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू की जोड़ी दिखाई देगी।

chat bot
आपका साथी