क़िले में बदला 'पद्मावती' का सेट, किस बात से डरे हुए हैं भंसाली

शाहिद फ़िल्म में चित्तौड़ के राजा रतन सिंह और दीपिका रानी पद्मावती के किरदार निभा रहे हैं और इन दोनों के लुक्स बेहद शानदार होने वाले हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 25 Jan 2017 11:51 AM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2017 10:42 AM (IST)
क़िले में बदला 'पद्मावती' का सेट, किस बात से डरे हुए हैं भंसाली
क़िले में बदला 'पद्मावती' का सेट, किस बात से डरे हुए हैं भंसाली

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती का सेट क़िले में बदल चुका है, लेकिन सवाल ये है कि सेट पर आख़िर ऐसा क्या है कि संजय उसे इतनी हिफ़ाज़त से रखना चाहते हैं।

पद्मावती का सेट मुंबई फ़िल्मसिटी स्टूडियो में लगाया गया है। ख़बरें हैं कि भंसाली ने सेट की सुरक्षा बढ़ा दी है और ऐसा इंतज़ाम किया है कि परिंदा भी पर ना मार सके। दरअसल, संजय लीला भंसाली पद्मावती में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के लुक्स को छिपाकर रखना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि इस महत्वांकांक्षी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक से पहले दीपिका और शाहिद का लुक और गेटअप लीक ना हो। इसे छिपाने के लिए हर संभव इंतज़ाम किए जा रहे हैं। फ़िल्म से जुड़े क्रू मेंबर्स पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। उनके बैग और दूसरे सामानों की तलाशी ली जाती है, ताकि कैमरा या मोबाइल सेट तक ना पहुंच सके।

इसे बी पढ़ें- बिग बॉस के घर में मिडनाइट इविक्शन में बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

सेट पर मौजूद सूत्रों का कहना है- ''संजय ने सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी है, कैमरा या कैमरा फोन सेट के अंदर ले जाने की इजाज़त नहीं है। संजय राजा रतन सिंह और पद्मावती के लुक्स को अलग अंदाज़ में पेश करना चाहते हैं। उनके लुक्स बेहद शानदार हैं।'' इसीलिए सेट पर इनके लुक्स को छिपाकर रखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- काबिल और रईस की टक्कर ख़त्म, गुरु-शिष्य का प्रेम शुरू

फ़िल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं, जो पद्मावती की ख़ूबसूरती के पीछे दीवाना होता है और हर हाल में उसे हासिल करना चाहता है।

chat bot
आपका साथी