डेब्यू की ख़बरों के बाद सैफ़ अली ख़ान की स्टार डॉटर सारा का दिखा कुछ ऐसा अंदाज़, देखें तस्वीरें

सारा के ऊपर अब बड़ी जिम्मेदारी यह होगी कि वो अपने हुनर से यह साबित करें कि उन्हें स्टार डॉटर होने की वजह से नहीं बल्कि टैलेंट की वजह से काम मिला है!

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 12 Jun 2017 09:05 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jun 2017 09:17 AM (IST)
डेब्यू की ख़बरों के बाद सैफ़ अली ख़ान की स्टार डॉटर सारा का दिखा कुछ ऐसा अंदाज़, देखें तस्वीरें
डेब्यू की ख़बरों के बाद सैफ़ अली ख़ान की स्टार डॉटर सारा का दिखा कुछ ऐसा अंदाज़, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल के दिनों में सैफ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान ने सबका ध्यान खींचा है। बीते शनिवार को ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इसकी पुष्टि कर दी है कि उनकी फ़िल्म से ही सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें सारा के हीरो होंगे सुशांत सिंह राजपूत। इस ख़बर के बाद रविवार को सारा मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट की गयीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा खूबसूरत तो हैं ही बल्कि अब वो पहले से कहीं ज्यादा कॉन्फिडेंट भी नज़र आने लगी हैं।

जहां तक सारा के डेब्यू की बात है तो यह कहा जा सकता है कि सारा थोड़ी देरी से डेब्यू कर रही हैं। क्योंकि एक एक्ट्रेस के लिए 23 साल की उम्र तक का इंतज़ार लंबा माना जाता है। लेकिन, डैड सैफ़ अली ख़ान की इच्छा थी कि सारा पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे उसके बाद ही फ़िल्मों का रुख करे। बता दें, कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। वो पढ़ाई में भी बहुत अच्छी रही हैं। सिर्फ पढ़ाई में ही नहीं देखने में भी सारा बहुत ही खूबसूरत हैं। रविवार को मुंबई में रुक-रुक कर दिन भर बारिश होती रही है। सारा अपनी एक सहेली के साथ इन लम्हों को कुछ इस नदाज़ में इंजॉय करती देखी गयीं।

यह भी पढ़ें: सुशांत के साथ 'केदारनाथ' से शुरू होगा सारा अली ख़ान का फ़िल्मी सफ़र

सारा काफी अर्से से सुर्खियां बटोरती रही हैं। हाल के दिनों में हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सारा ख़बरों में रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा और हर्षवर्धन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बताते चलें कि अभिषेक की जिस फ़िल्म से सारा डेब्यू करने जा रही हैं उसका टाइटल 'केदारनाथ' बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि सारा की मां अमृता और सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना कपूर ख़ान के बीच बहुत ही अच्छे रिश्ते नहीं हैं। लेकिन, सैफ और करीना दोनों ही जब सारा की बात आती है तो काफी सजग और प्रोटेक्टिव नज़र आते हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी दुल्हनिया के साथ नज़र आए नील नितिन मुकेश,देखें तस्वीरें 

बहरहाल, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा काफी कॉन्फिडेंट और सहज नज़र आ रही हैं। अब फैंस को इस बात का इंतज़ार रहेगा कि बड़े परदे पर सारा कैसी दिखती हैं? सारा के ऊपर अब बड़ी जिम्मेदारी यह होगी कि वो अपने हुनर से यह साबित करें कि उन्हें स्टार डॉटर होने की वजह से नहीं बल्कि टैलेंट की वजह से काम मिला है!

chat bot
आपका साथी