श्रीदेवी का सारा अली खान से जुड़ा है ये खास कनेक्शन, जाह्नवी भी नहीं जानती होंगी

फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 05:24 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 05:24 PM (IST)
श्रीदेवी का सारा अली खान से जुड़ा है ये खास कनेक्शन, जाह्नवी भी नहीं जानती होंगी
श्रीदेवी का सारा अली खान से जुड़ा है ये खास कनेक्शन, जाह्नवी भी नहीं जानती होंगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ रिलीज होने को तैयार है. लेकिन अभी से सारा की जाह्नवी कपूर जिनकी पहली फिल्म धड़क थी, उनसे तुलनाएं होने लगी हैं.

सारा कहती हैं कि उन्हें हमेशा से पता था कि लोग तुलना करेंगे, लकिन उनका कहना है कि वह उनसे किसी भी तरह की कॉम्पीटिशन नहीं कर रही हैं. वह कहती हैं कि जाह्नवी ने बहुत ही उम्दा काम किया है और वह उन्हें कई सालों से जानती हैं. जाह्नवी को मैं सिर्फ दुआएं दूंगी और मुझे अच्छा लगता है कि आस-पास के लोगों को अच्छा काम करते रहना चाहिए.

सारा ने तो यह राज भी खोला कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी वाली फैन रही हैं और श्रीदेवी की सारी फिल्में देख कर उन्हें अभिनय का चस्का लगा है. श्रीदेवी के बारे में सारा कहती हैं कि उनसे मेरी कुछ मुलाकातें हैं और वह यह बात जानती थीं कि मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं. अपनी एक मुलाकात की याद शेयर करते हुए वह कहती हैं कि वह किसी पार्टी में थी, वहां श्रीदेवी उन्हें दिखीं, उस वक्त वह अमिताभ जी से बात कर रही थीं तो उन्होंने मेरा हाथ हिलाया. बाद में मुझे कुछ दिनों बाद जाह्नवी का कॉल आया कि मॉम बात करना चाहती हैं तो श्रीदेवी जी ने मुझसे कहा कि सॉरी उस दिन मैं तुमसे ठीक से मिल नहीं पायी. मुझे ये बात छू गयी कि इतनी बड़ी शख्सियत ने मुझे सिर्फ इसलिए फोन किया है.

सारा कहती हैं कि उन्हें अफसोस है कि वह परदे पर कभी उनके साथ स्क्रीन शेयर नहीं कर पायेंगी. सारा कहती हैं कि वह मेरे साथ बहुत वार्म थीं और बहुत स्वीट थीं. मेरे पास एक खास तस्वीर है, हम दोनों का साथ में, जिसे मैंने अपने पास संभाल कर रखा है. 

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया की नन्हीं परी की एक और झलक देखिए, इस बार पापा अंगद के साथ

आपको बता दें कि, फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत होंगे। वहीं, जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क इस साल 20 जुलाई को रिलीज हुई थी जो दर्शकों को पसंद आई थी। इसमें जाह्नवी के साथ ईशान खट्ट भी थे। 

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: अभिनय करते समय फिल्म या वेब सीरिज को गीता या बाइबिल की तरह ट्रीट करता हैं गजराज

chat bot
आपका साथी