Sara Ali Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ट्रोल्स ने पूछा- शुभमन गिल...

Sara Ali Khan Photos सारा अली खान शुभमन गिल ने अभी तक अपने अफेयर की पुष्टि नहीं की है लेकिन दोनों को कई अवसर पर साथ देखा गया है। एक बार दोनों को प्लेन में भी साथ देखा गया था। एक यात्री ने उनकी वीडियो बना ली थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 11 Nov 2022 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 11 Nov 2022 08:15 PM (IST)
Sara Ali Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ट्रोल्स ने पूछा- शुभमन गिल...
Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें रेंडम क्लिक की फोटोज में पोज करते देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में वह स्विमिंग पूल के किनारे बिकिनी पहन बेंच पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वह काफी रिलैक्स नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी आंखें बंद कर रखी है। 

सारा अली खान ने एक तस्वीर में डेनिम शॉर्ट्स और ब्रालेट पहन रखी है

सारा अली खान एक तस्वीर में वह एक नारियल के पेड़ पर चढ़कर पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने गॉगल लगा रखा है। इसके अलावा उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ब्रालेट पहन रखी है। तीसरी तस्वीर में वह नदी किनारे बैठी हुई है और ध्यान लगाने का प्रयास कर रही हैं। वहीं उनके पीछे विहंगम दृश्य नजर आ रहा है। चौथी फोटो में वह हिमालय की सैर करती नजर आ रही हैं। उनके पीछे बर्फीली पहाड़िया नजर आ रही है। सारा अली खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'और फिर मेरे पास प्रकृति, कला और कविता है अगर यह काफी नहीं है तो फिर क्या काफी है।' उन्होंने यह एक कोट लगाया है।

सारा अली खान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

सारा अली खान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 1 घंटे में साढ़े 5 लाख के करीब लाइक्स मिले है। वहीं तस्वीरों पर 2300 के लगभग कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर हॉट और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए है।

यह भी पढ़ें: Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा- बॉडी बिल्डिंग का पागलपन खतरनाक, पढ़ें पूरी खबर

सारा अली खान ने शुभमन गिल का नाम लेकर ट्रोल भी किया है

वहीं कई लोगों ने सारा अली खान ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'सेल्फी स्टैंड में फोन तो लगा लो।' वहीं एक ने लिखा है, 'शुभमन गिल कहा है।' गौरतलब है कि सारा अली खान और शुभमन गिल को कई अवसर पर साथ देखा गया है। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है।

यह भी पढ़ें: Esha Gupta का दिल्ली के वायु प्रदूषण पर फूटा गुस्सा, कहा- सरकार ने नहीं उठाया कोई कठोर कदम, पढ़ें पूरी खबर

chat bot
आपका साथी