Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ये 5 गानों में सुपर हिट? जिनके करोड़ों में हैं व्यूज

Sapna Choudhary Songs सपना चौधरी के कई डांस वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन उनके कई ऐसे गाने हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 11:25 AM (IST)
Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ये 5 गानों में सुपर हिट? जिनके करोड़ों में हैं व्यूज
Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ये 5 गानों में सुपर हिट? जिनके करोड़ों में हैं व्यूज

नई दिल्ली, जेएनएन। देसी डांसर के नाम से मशहूर सपना चौधरी का नाम हर कोई जानता होगा और लोग उनके डांस के दीवाने हैं। सपना के डांस को देखने के लिए लोग इवेंट वेन्यू पर तो जाते ही हैं, लेकिन यू-ट्यूब पर भी उनके डांस ने धमाल मचा रखा है। सपना एक ऐसी देसी डांसर हैं, जिनके डांस के वीडियो को एक-दो लाख नहीं, बल्कि करोड़ों में व्यूज मिलते हैं।

वैसे तो सपना के इंटरनेट पर कई वीडियो हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिनके लोग दीवाने हैं। इन डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि इनके व्यूज 5 करोड़ से बी ज्यादा हो गए हैं। करोड़ो व्यूज वाले इन गानों को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। बिग बॉस के घर में भी अपना कमाल दिखा चुकीं सपना चौधरी को पहले हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में ही ज्यादा पसंद किया जाता था, लेकिन अब कई राज्यों के लोग उनके डांस के दीवाने हैं।

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। उनकी डेब्‍यू फिल्म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स रिलीज हो चुकी है। सपना के फैन फॉलोवर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। खास बात ये है कि सपना चौधरी खुद भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनके गानों में सॉलिड बॉडी रे, तेरी आंख्या का काजल, तू चीज लाजवाब, छोरी बिंदास कई ऐसे गाने हैं, जो पार्टी सॉन्ग भी बन गए हैं। आज हम आपको सपना का टैलेंट दिखा रहे उन 5 गानों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और उनके व्यूज करोड़ों में हैं।

chat bot
आपका साथी