Sapna Choudhary Rakhi Sawant Video: जब स्टेज पर सपना और राखी ने किया धमाकेदार डांस, यूट्यब पर वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी और राखी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 68 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना अपने आईकॉनिक सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर राखी के साथ स्टेज पर आग लगा रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 08:48 AM (IST)
Sapna Choudhary Rakhi Sawant Video: जब स्टेज पर सपना और राखी ने किया धमाकेदार डांस, यूट्यब पर वायरल हुआ वीडियो
Sapna Choudhary Rakhi Sawant Video: जब स्टेज पर सपना और राखी ने किया धमाकेदार डांस, यूट्यब पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के सभी दीवाने हैं। सपना चौधरी के डांस शोज को देखने के लिए आ भी लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। वहीं सपना को कोई भी डांस वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। वहीं कई बार सपना के कई बार नए ही नहीं बल्कि पुराने डांस वीडियो को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच डांसिंग क्वीन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राखी सावंत के साथ स्टेज पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी और राखी सावंत का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। इस वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। अबतक सपना चौधरी और राखी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 68 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 33 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। ये उनके किसी डांस प्रोग्राम का वीडियो लगा रहा है। इस वीडियो में सपना अपने आईकॉनिक सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर राखी के साथ स्टेज पर आग लगा रही हैं।  

इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि डांस शुरू करने से पहले ही सपना कहती हैं कि मैं डांस करके दिखाऊं लेकिन आप अपने सब फोन बंद कर दीजिए। फ्लैश बंद कर दीजिए, फोन ऑन रखिए, आंखों में लगती है, अंधा कर दिया। तभी राखी सावंत कहती हैं कि कितनी स्वीट हैं सपना चौधरी मेरी तो बहुत फेवरिट हैं। बात दें कि ये दोनों ही सेलिब्रेटी सलमान खान के हिट शो 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं।  

आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। वहीं सपना 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

chat bot
आपका साथी