'पदमावती' में निगेटिव रोल निभाएंगे रितिक रोशन?

रणवीर सिंह बाद में अपने किरदार का नरेशन मांगने लगे, जिसकी वजह से भंसाली के ईगो को चोट पहुंची, और उन्होंने रणवीर का रिप्लेसमेंट तलाशना शुरू कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2016 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2016 12:04 PM (IST)
'पदमावती' में निगेटिव रोल निभाएंगे रितिक रोशन?

मुंबई। 'पदमावती' से रणवीर सिंह को बाहर का रास्ता दिखाने के बाद संजय लीला भंसाली ने उनके रिप्लेसमेंट के बारे में गंभीरता से विचार करना शुरू कर दिया है, और इस किरदार के लिए रेस में सबसे आगे हैं रितिक रोशन।

सूत्रों की मानें, तो 'पदमावती' में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए भंसाली ने रितिक रोशन को एप्रोच किया है, और उन्हें इस किरदार का नरेशन दे चुके हैं। रितिक के साथ भंसाली की 2010 में 'गुजारिश' बना चुके हैं, जिसमें रितिक की एक्टिंग को काफी एप्रीशिएट किया गया था। हालांकि बिजनेस के लिहाज से फिल्म कामयाब नहीं कही जाएगी। वैसे रितिक की हालिया रिलीज फिल्म 'मोहेंजो-दारो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल रही है। ऐसे में माना ये भी जा रहा है, कि रितिक फिल्म करने में दिलचस्पी दिखा सकते हैं।

वौ कौन है, जिसे भूलना चाहते हैं विवेक ओबेरॉय, लेकिन गूगल भूलने नहीं देता

'पदमावती' में अभी तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम फाइनल माना जा रहा था। जबकि रानी 'पदमावती' के पति राजा रावल रमण सिंह का किरदार निभाने के लिए एक्टर की तलाश की जा रही थी। खबरों के मुताबिक रणवीर बाद में अपने किरदार का नरेशन मांगने लगे, जिसकी वजह से भंसाली के ईगो को चोट पहुंची, और उन्होंने रणवीर का रिप्लेसमेंट तलाशना शुरू कर दिया।

'तनु वेड्स मनु 3' की तैयारियां शुरू, जानें कब आएगा तीसरा पार्ट

इसी कोशिश में संजय लीला भंसाली रितिक के पास पहुंचे हैं। अब रितिक अलाउद्दीन खिलजी बनने के लिए राजी होंगे या नहीं, या फिर रणवीर के साथ भंसाली की सुलह हो जाएगी, इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। वैसे फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज के लिए निर्धारित है।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में इस स्टार किड से रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ

chat bot
आपका साथी