अगले साल रिलीज़ होगी संजू की बायोग्राफी, संजय दत्त को मिलेगा संजू का मुनाफा

फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 01:19 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 01:19 PM (IST)
अगले साल रिलीज़ होगी संजू की बायोग्राफी, संजय दत्त को मिलेगा संजू का मुनाफा
अगले साल रिलीज़ होगी संजू की बायोग्राफी, संजय दत्त को मिलेगा संजू का मुनाफा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने बॉक्स आॅफिस पर सारे रिकॉर्डस तोड़ दिये हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार की जम कर तारीफ हुई है। फिल्म 10 सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बन गयी है।

अब खबर आ रही है कि संजय दत्त बहुत जल्द ही अपनी बायोग्राफी लाने वाले हैं, जैसा कि फिल्म में भी दिखाया गया है कि अनुष्का शर्मा जो कि लेखिका के किरदार में थी वो संजू बाबा पर बायोग्राफी ही लिखने वाली होती है। अब खबर है कि संजय दत्त जल्द ही अपनी बायोग्राफी भी रिलीज करेंगे और इसमें वे सारी कहानियां होंगी, जो उन्होंने अब तक किसी ने नहीं कही है। न ही मीडिया के सामने आयी है। खबर यह भी है कि फिल्म में भी वे कहानियां नहीं दिखाई गयी हैं। सो, संजय अपनी बायोग्राफी अगले साल रिलीज़ करने जा रहे हैं, जब वह अपना 60वां जन्मदिन मनायेंगे। इस बारे में संजय दत्त ने कहा भी है कि मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी जिंदगी में इतने अप्स और डाउन रहे हैं, खुशी और दुख दोनों रहे हैं। मेरी जिंदगी की कई दिलचस्प कहानिया हैं, जिसके बारे में लोगों को अब तक पता नहीं है। मैं वह सारे इमोशंस और मेमोरीज को दर्शकों तक पहुंचाना चाहता हूं। इस किताब के माध्यम से संजय दत्त अपनी जिंदगी के अहम क्षणों को भी खोलने वाले हैं। साथ ही उनकी जिंदगी में उनकी मां, परिवार और पिता की क्या अहमियत रही हैं, वह भी बताना चाहेंगे। 

यह भी पढ़ें: सदमा देखने के बाद जाह्नवी ने क्यों कर दी थी श्रीदेवी से बातचीत बंद

वही एक खबर यह भी है कि संजय दत्त पर आधारित फिल्म 'संजू' ने बॉक्स आॅफिस पर धूम मचा रखी है और फिल्म से जुड़े लोगों को करोड़ों रुपये का फायदा हुआ है। आमतौर पर किसी पर बायोपिक बनती है तो उससे फिल्म बनाने के राइट्स लेने के बदले में फीस चुकाई जाती है। लेकिन चूंकि संजय दत्त और राजकुमार हिरानी अच्छे दोस्त हैं। 'संजू' के निमार्ता विधु विनोद चोपड़ा के लिए भी संजय दत्त ने तीन फिल्में की हैं, इसलिए माना जा रहा है कि संजय दत्त ने कुछ भी नहीं लिया है। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त को फिल्म के लिए 9 से 10 करोड़ रुपये के बीच डील फाइनल हुई। साथ ही यह भी तय हुआ कि फिल्म के प्रॉफिट में से कुछ हिस्सा भी संजय दत्त को भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: जीनियस उत्कर्ष कह रहे हैं तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे

chat bot
आपका साथी