अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म धड़क के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं। अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद उनके लिए यह कठिन स्थिति थी, जब उन्हें वापस लौट कर फिल्म धड़क की शूटिंग दोबारा शुरू करनी थी। लेकिन फिल्म के निर्देशक शशांक बताते हैं कि उन्होंने अपने आप को जिस तरह से संभाला है। उन्हें हैट्स आॅफ है।

जाहन्वी ने हाल ही में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी मॉम श्रीदेवी की कई फिल्में पसंद आती रही हैं।लेकिन सदमा उनकी पसंदीदा फिल्म थी। वह बताती हैं कि वह 9 से 10 साल की रही होंगी, जब उन्होंने यह फिल्म देखी थी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने दो दिनों तक श्रीदेवी से बातचीत नहीं की थी, क्योंकि इस फिल्म में अंतिम दृश्यों में वह कमल हसन को पहचान नहीं पायी थीं और यह बात जाह्नवी को बहुत बुरी लगी। जाह्नवी ने यह भी कहा कि उन्हें श्रीदेवी की बाकी फिल्मों को देखने में काफी मुश्किल होती थी, क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्मों में उनके कैरेक्टर को बहुत दुख हुआ करता था। लेकिन सदमा उन फिल्मों में से थी, जिसमें कमल हसन को श्रीदेवी ने रुला दिया था।

यह भी पढ़ें: सैफ़ की बेटी सारा को मिलने वाली है करीना कपूर से ऐसी मदद

बता दें कि फिल्म मॉम के दौरान श्रीदेवी से हुई बातचीत में जागरण डॉट कॉम से श्रीदेवी ने यह बात शेयर की थी कि जाह्नवी को उनकी मिस्टर इंडिया और चालबाज जैसी फिल्में अधिक पसंद हैं। श्रीदेवी की रोने-धोने वाली फिल्में वह पसंद नहीं करती हैं। साथ ही सदमा देखने के बाद जाह्नवी ने बातचीत बंद कर दी थी। जाह्ववी ने यह भी बताया कि मॉम और इंगलिश-विंगलिश के सेट पर वह कई बार गयी थीं। श्रीदेवी के लिए मॉम फिल्म काफी अहम थी और वह बेहद खुश होतीं अगर जिंदा रहतीं और राष्ट्रीय पुरस्कार लेने खुद जा पाती।

जाह्नवी कहती हैं कि वह चाहती हैं कि वह अपनी पहचान बनाएं। अपनी मां से जुड़ी एक और खास बात उन्होंने जागरण डॉट कॉम से शेयर करते हुए बताई थी कि वह मां को हमेशा मिस करती हैं। यह पूछने पर कि उनकी किस आदत को उन्होंने भी अपनाया है तो वह कहती हैं कि लोग कहते हैं कि जाह्नवी अपनी मां की तरह ही दिखती हैं। साथ ही जाह्नवी ने यह भी बताया है कि उनकी मॉम को मिठाइयों का हमेशा काफी शौक रहा है और वह भी जितनी मिठाई की शौक़ीन थीं, उसी तरह जाह्नवी भी जमकर मिठाई का आनंद उठाती हैं।

यह भी पढ़ें: फिर धड़केगा दिल, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म में इस एक्टर की एंट्री

आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क से 20 जुलाई को बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में ईशान खट्टर उनके को-स्टार हैं। ईशान की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले ईशान बियॉन्ड द क्लाउड्स में नज़र आए थे। फिल्म धड़क को लेकर लगातार प्रमोशन जारी है और जाह्नवी और ईशान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। 

By Rahul soni