तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल

Samantha Ruth Prabhu ने साल 2021 में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलगाव की घोषणा की थी और शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। शादी की फोटोज के बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी एक और याद को मिटा दिया है। उन्होंने वेडिंग ड्रेस का ऐसा हाल कर दिया है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Fri, 26 Apr 2024 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 01:09 PM (IST)
तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल
सामंथा रुथ प्रभु ने वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • सामंथा रुथ प्रभु ने वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल
  • 2021 में नागा चैतन्य से अलग हुई थीं सामंथा
  • वेडिंग ड्रेस का हुलिया बदलने पर चर्चा में सामंथा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता चार साल भी नहीं टिका। सामंथा और चैतन्य के अलगाव ने फैंस को निराश कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी के जोड़े का भी ऐसा हाल कर दिया है, जिसे देख फैंस हैरान रह गए हैं। 

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी शादी की निशानी को खत्म कर उसे एक नया रूप दे दिया है। जी हां, सामंथा ने नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान जो आउटफिट कैरी किया था, उसे मिटाकर एक नई ड्रेस बना दी है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

सामंथा ने वेडिंग ड्रेस का किया ये हाल

सामंथा रुथ प्रभु की वेडिंग ड्रेस को फैशन डिजाइनर क्रेशा बजाज ने नया लुक दिया है। एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए डिजाइनर ने सामंथा की वेडिंग ड्रेस से एक क्लासी और एलिगेंट ड्रेस को रिक्रिएट कर दिया है। क्रेशा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट वेडिंग ड्रेस से एक सुंदर ब्लैक स्ट्रैपलेस आउटफिट बना रहे हैं। इसके अलावा सामंथा ने इस ड्रेस में तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Krésha Bajaj (@kreshabajajofficial)

यह भी पढ़ें- 'मैं डर से कांप रही थी...' 'ऊ अंटावा' के शूट पर अनकंफर्टेबल हो गई थीं Samantha, कहा- अब आइटम नंबर नहीं करूंगी

वेडिंग ड्रेस को रिक्रिएट करने पर सामंथा ने कही ये बात 

फोटोज शेयर करते हुए 'सिटाडेल इंडिया' सामंथा ने कैप्शन में लिखा, "आज मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह मेरे दिल के बहुत करीब है। इसे क्रेशा बजाज के द्वारा दोबारा तैयार किया गया है। हालांकि, कई लोगों को लग सकता है कि इसका कोई महत्व नहीं है।"

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने आगे लिखा, "मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि अपने पुराने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल में लाना उन कई कदमों में से एक है जिसमें मैं अपनी आदतों को बदल रही और अपनी लाइफस्टाइल को और ज्यादा टिकाऊ बना रही हूं। हर छोटा इशारा, हर छोटा एक्शन जरूरी है।"

सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में नागा चैतन्य से गोवा में साउथ और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाज से शादी की थी। व्हाइट वेडिंग में सामंथा ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस कैरी की थी और साउथ इंडियन वेडिंग में कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। कपल ने अक्टूबर 2021 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे खुद से नफरत होने लगी थी...', Samantha Ruth Prabhu का मुश्किल दिनों पर छलका दर्द

chat bot
आपका साथी