आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में नजर आयेंगे तीनों खान, आशुतोष ने खुद किया एलान

अप्रैल फूल के दिन आज सुबह से बी टाउन में सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट के ट्रेलर लांच को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की अफवाह खूब चर्चा में रही।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2017 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2017 04:19 PM (IST)
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में नजर आयेंगे तीनों खान, आशुतोष ने खुद किया एलान
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में नजर आयेंगे तीनों खान, आशुतोष ने खुद किया एलान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आशुतोष गोवारिकर ने अब तक कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। अब नयी खबर यह है कि आशुतोष की फिल्म में तीनों खान साथ नजर आयेंगे। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आये हैं।

कई निर्देशकों ने यह कोशिशें की हैं। जो कई नामचीन निर्देशक नहीं कर पाये हैं, आशुतोष ने कर दिखाया है। खास बात यह है कि उन्होंने खुद इसकी घोषणा कि है कि वे तीनों को साथ लाने में कामयाब हो गये हैं, लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि आशुतोष तीनों खान को केवल एक दिन के लिए साथ ला पाये हैं। इसकी वजह यह नहीं है कि स्टार्स के पास डेट्स नहीं हैं, बल्कि वजह कुछ और ही है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम यह पहेली क्यों बुझा रहे हैं। दरअसल, आशुतोष केवल एक दिन के लिए ही तीनों खान को इसलिए साथ ला पाये हैं, क्योंकि आज अप्रैल फूल डे है और आशुतोष ने मस्ती में यह ट्वीट किया है, जिसे इंडस्ट्री के काफी लोग शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शाह रूख़ ने चुपके से काजोल को किया किस, दीपिका ने नहीं किया निशाना मिस

It is official!! It can be told now. My next film is starring #The3Khans! @aamir_khan @BeingSalmanKhan @iamsrk and its called? Any guesses?

— Ashutosh Gowariker (@AshGowariker) April 1, 2017

आशुतोष के इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जल्द ही तीनों खान एक साथ। कैन यू गेस द फिल्म नेम। आशुतोष ने मस्ती में ही ट्वीट किया है,क्योंकि वह भी इस बात से वाकिफ हैं कि आज के दौर में किसी फिल्मेमकर के पास इतना बड़ा बजट नहीं है कि वे तीनों खान को एक साथ किसी फिल्म में शामिल कर पायें, लेकिन अप्रैल फूल के दिन उन्होंने जो अंदाज अपनाया है, यह बेहद दिलचस्प है।

ये भी पढ़ें: पैडमैन की शूटिंग करते-करते अक्षय कुमार क्यों खोदने लगे गड्ढा

Gussa mat hoiye! 😀 Sorry if you missed a beat in joy! Wish it was true! Have FUN on APRIL FOOL'S DAY! 😀 @aamir_khan @BeingSalmanKhan @iamsrk

— Ashutosh Gowariker (@AshGowariker) April 1, 2017

अब देखना यह है कि तीनों खान इस ट्वीट पर क्या जवाब देते हैं। बताते चलें कि अप्रैल फूल के दिन आज सुबह से बी टाउन में सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट के ट्रेलर लांच को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की अफवाह खूब चर्चा में रही। बाद में फिल्म के पीआर ने स्पष्ट किया कि अभी सलमान ट्रेलर लांच नहीं कर रहे। कोई जानबूझ कर अप्रैल फूल बना रहा है। वैसे अप्रैल फूल को भूल जाएं तो आशुतोष आमिर और शाह रूख़ के साथ फ़िल्में कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी