Bigg Boss 16: सलमान के शो का हिस्सा बनेंगी 'गोपी बहू'!, देखें बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट

Bigg Boss 16 टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए गोपी बहू यानी कि जिया मानेक का नाम सामने आया है। अभी तक मुनव्वर फारूकी कनिका मान नुसरत जहां जैसे नाम सामने आ चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 01:41 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान के शो का हिस्सा बनेंगी 'गोपी बहू'!, देखें बिग बॉस की कंटेस्टेंट लिस्ट
File Photo of Gia Manek aka Gopi Bahu

नई दिल्ली, जेएनएन। टीआरपी रेस में नंबर वन रहने वाला 'बिग बॉस' शो अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। शो के हर नए सीजन की शुरुआत ही कुछ ऐसे लोगों के साथ होती है, जिनका कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा हो। ऐसा हो भी क्यों न? बिग बॉस में जाने के लिए आपके नाम पर कोई न कोई कंट्रोवर्सी होनी चाहिए, यह कंटेस्टेंट को लेने की पहली प्रतिक्रिया होती है। शो में सेलेब्स के आपसी रोमांस, दोस्ती और खटपट ऑडियंस का ध्यान खींचने और टीआरपी बढ़ाने में मदद करते हैं।

अब तक के पिछले सभी सीजन में यही होता आया है। ऐसे में बिग बॉस के 16वें सीजन को पहले से भी हिट बनाने के लिए मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स को ला रहे हैं, जो बिग बॉस का मजा दोगुना कर दें। हाल ही में पता चला है कि बिग बॉस 16 में जिया मानेक की एंट्री हो सकती है।

Har rule ko karke break, aa rahe hai Bigg Boss lene acche acchon ka case. 👁

Dekhiye #BiggBoss16 1st October se, First Day First Show, raat 9:30 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret @MyGlamm pic.twitter.com/t0JsjX3jAy

— Bigg Boss (@BiggBoss) September 15, 2022

गोपी बहू जाएंगी बिग बॉस के घर

टेलिविजन इंडस्ट्री की चर्चित 'गोपी बहू' यानी कि जिया मानेक 'साथ निभाना साथिया' के बाद से घर-घर में जाना माना नाम बन चुकी हैं। उन्हें लेकर कई कंट्रोवर्सी हो चुकी है। 'साथ निभाना साथिया' में उनका लैपटॉप धोने वाला सीन जमकर वायरल हुआ था। इसे लेकर जिया यानी कि गोपी बहू पर खूब मीम्स बने थे। शो छोड़ने के बाद जिया ने कई अन्य सीरियल तो किए, लेकिन उन्हें वो लोकप्रियता नहीं मिली, जो इस शो ने दी थी। उनकी वर्क फ्रंट की इमेज जितनी खराब हो चुकी थी, उतनी ही पर्सनल लाइफ भी।

एक समय पर जिया को उनकी मां और दोस्तों के साथ ऐसे रेस्टोरेंट में देखा गया था, जहां पुलिस रेड पड़ी थी। हालांकि, बाद में यह क्लियर हो गया था कि वह सिर्फ खाना खाने गई थीं, लेकिन उन्हें लेकर काफी फजीहत हुई थी। कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहीं जिया मानेक, बिग बॉस के लिए अप्रोच की गई हैं।

बिग बॉस के लिए अप्रोच किए गए ये कंटेस्टेंट्स भी

हाल ही में बिग बॉस का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया, जिसने फैंस के इंतजार को और बढ़ा दिया है। यह शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होगा। अब तक जिनका नाम बिग बॉस के लिए सामने आया है वह टीना दत्ता, मुनमुन दत्ता, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, नुसरत जहां, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, करण कुंद्रा, शुभांगी अत्रे, फहमान खान जैसे स्टार्स हैं।  

यह भी पढ़ें: Sukesh Chandrashekhar case में चाहत खन्ना को उर्फी ने मारे ताने, बोलीं- 'तुम गोल्ड डिगर के नाम से जानी जाओगी'

chat bot
आपका साथी