Move to Jagran APP

Sukesh Chandrashekhar Case: चाहत खन्ना को उर्फी ने कहा गोल्ड डिगर, बोलीं- 'सिर्फ पैसों के लिए जेल में सुकेश के साथ...'

Sukesh Chandrashekhar case सुकेश चंद्रशेखर केस का मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम सामने आने के बाद उर्फी जावेद ने उन पर जमकर तंज कसा है। दोनों के बीच कैटफआइट शुरू हो गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2022 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 12:17 PM (IST)
File Photo of Chahatt Khanna and Urfi Javed

नई दिल्ली, जेएनएन। महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस में जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही के अलावा और भी कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। जैकलीन से ईडी की पूछताछ तो जारी है, इस बीच निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम भी सुकेश से लग्जरी गिफ्ट्स लेने में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, चाहत समेत चार एक्ट्रेस ने सुकेश से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। सुकेश कंट्रोवर्सी में चाहत खन्ना का नाम सामने आने के बाद उनका सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के साथ पुराना विवाद भी सामने आ गया है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर तरह-तरह की बातें लिख रही हैं। जहां चाहत ने उर्फी पर फेमस होने के लिए पैसे देकर फोटो क्लिक करवाने का आरोप लगाया है, वहीं उर्फी ने भी लगे हाथ सुकेश चंद्रशेखर के नाम से चाहत को एक के बाद एक ताने मारे हैं।

उर्फी और चाहत खन्ना के बीच कैटफाइट

ऐसी जानकारी सामने आई थी कि सुकेश ने चाहत को लग्जरी बैग्स और घड़ियां गिफ्ट की थीं। ये खबर सामने आने के बाद उर्फी ने चाहत पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में चाहत ने भी उर्फी को दीदी बोलकर जवाब दिया। बस फिर क्या था, इसके बाद से दोनों एक्ट्रेस के बीच कैटफाइट शुरू हो गई। चाहत ने उर्फी को दीदी कहकर पुकारा, तो जवाब में उर्फी ने भी उन्हें आंटी बोल दिया। इस तरह से दोनों के बीच में कैटफाइट शुरू हो गई।

दरअसल, उर्फी के तंज के बाद चाहत ने उन पर तंज कसते हुए कहा, 'क्या हुआ दीदी? आपने तो सॉरी बोला था। अब फिर से सॉरी बोलने का इरादा है क्या? बस कर पगली अब बार-बार सॉरी बोलकर रुलाएगी क्या?' इस पर उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

उर्फी ने दिया चाहत खन्ना को मुंहतोड़ जवाब

उर्फी ने कहा, "मैनें सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स के बारे में बात करने के लिए कहा था। एक रैंडम इंसान से जेल में मिलने और पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए तुम्हें सॉरी क्यों बोलूंगी।' उर्फी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि मुझसे लड़ाई करना तुम्हारे करियर का हाइलाइटिंग प्वाइंट है, लेकिन इस कंट्रोवर्सी को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता। तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया, जबकि तुम सुकेश चंद्रशेखर से पैसों के लिए जेल में मिलने जाती थी। तुम हमेशा गोल्ड डिगर के नाम से जानी जाओगी और मैं अजीब अतरंगी कपड़े पहनने के नाम से। मुझे लगता है दूसरा वाला ज्यादा बेटर है।'

तुम्हारी उम्र की आधी हूं आंटी

उर्फी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने चाहत को आंटी तक कह दिया। मिस जावेद ने लिखा, 'मैं आपकी उम्र की आधी उम्र की हूं। तो मुझे दीदी मत बुलाओ आंटी। आपको जो गुच्ची बैग्स मिले हैं, उसे इंजॉय करो।'

कैसे शुरू हुई थी कैटफाइट?

दरअसल, दोनों की लड़ाई तब शुरू हुई थी जब चाहत ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'यह कौन पहनता है, मतलब कोई भी अपने कपड़े उतार देगा, तो मीडिया उसे सेलिब्रिटी बना देगी? कोई भी स्पॉटिंग के लिए पैसे देगा या न्यूड ही हो जाएगा, तो आप उसे दिखाओगे? यह दुखद है। भगवान आपको सदबुद्धि दे।' चाहत के इसी कमेंट के बाद से दोनों के बीच कैटफाइट शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: Brahmastra: शाहरुख खान की 'ब्रह्मास्त्र' के स्टंटमैन के साथ यह तस्वीर हो रही वायरल, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.