Salman Khan: साउथ बनाम बॉलीवुड पर सलमान खान ने दिया दो टूक जवाब, कहा- 'हम आपकी फिल्में देखते हैं, लेकिन...'

Salman Khan reacts on Bollywood vs south debate during Godfather promotion with Chiranjeevi बॉलीवुड के बाद अब सलमान खान जल्द साउथ फिल्मों में भी नजर आएंगे। भाईजान तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी और नयनतारा के साथ फिल्म गॉडफादर में कैमियो करने वाले हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 06:32 PM (IST)
Salman Khan: साउथ बनाम बॉलीवुड पर सलमान खान ने दिया दो टूक जवाब, कहा- 'हम आपकी फिल्में देखते हैं, लेकिन...'
Salman Khan reacts on Bollywood vs south debate during Godfather promotion, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। भाईजान सलमान खान बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्मों में हाथ आजमाने जा रहे हैं। एक्टर तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म गॉडफादर में नजर आएंगे। गॉडफादर को लेकर सलमान काफी समय से चर्चा में बने हुए। फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी अटेंड की, जहां एक्टर ने साउथ वर्सेस बॉलीवुड के मुद्दे पर भी टिप्पणी की।

गॉडफादर में चिरंजीवी और अभिनेत्री नयनतारा मुख्य किरदारों में हैं। जबकि, सलमान खान फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। गॉडफादर मलयालम फिल्म लुसिफर की रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में मोहनलाल ने लीड रोल निभाया था। शनिवार को सलमान खान और चिरंजीवी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी।

यह भी पढ़ें- PS-1 Box Office Day 1: पहले दिन ही 'पोन्नियिन सेल्वन' ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 78 करोड़ के साथ की ओपनिंग

भाईजान ने रखी मन की बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने बातचीत के दौरान चिरंजीवी से कहा, ''आपकी फिल्में यहां पर एक्सेप्ट की जा रही हैं, लेकिन वहां हमारी फिल्में एक्सेप्ट नहीं हो रही हैं।'' इस पर जवाब देते हुए चिरंजीवी ने कहा, “हम यहां आपको लेने आए हैं। यही एक कारण है कि मैंने सल्लू भाई को इस फिल्म में आने के लिए कहा।”

आइकोनिक होगा सलमान का एंट्री सीन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की एंट्री 'गॉडफादर' में काफी दिलचस्प होगी। फिल्म में वह आइकोनिक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे। उनके ओपनिंग सीन में साउथ की उन सभी फिल्मों के एक्शन सीन्स को एक के बाद एक पेश किया जाएगा, जिनके हिंदी रीमेक में सलमान खान ने काम किया है। तो इस तरह फैंस गॉडफादर में पोखरी जैसी कई फिल्मों के आइकॉनिक एंट्री सीन एक बार फिर से अलग अंदाज में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

फिल्म के लिए नहीं लिया एक भी रुपये

मोहन राजा द्वारा निर्देशित गॉडफादर एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने चिरंजीवी के साथ काम करने के लिए एक भी रुपया फीस के तौर पर चार्ज नहीं किया है। हिन्दी बेल्ट में सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने थामा सलमान खान का हाथ, क्या ये थी कपिल शर्मा शो छोड़ने की वजह

chat bot
आपका साथी