Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने थामा सलमान खान का हाथ, क्या ये थी कपिल शर्मा शो छोड़ने की वजह

Krushna Abhishek to host Bigg Boss segment Bigg Buzz सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बीच अब शो से कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम जुड़ रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 04:10 PM (IST)
Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने थामा सलमान खान का हाथ, क्या ये थी कपिल शर्मा शो छोड़ने की वजह
Krushna Abhishek to host Bigg Boss segment Bigg Buzz, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 16 का शनिवार को प्रीमियर होने जा रहा है। शो को शुरू होने में चंद घंटे बाकी है। इस बीच शो को लेकर लगातार नए-नए अपडेट आ रहे हैं। इनमें कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से जुड़ी एक ताजा जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार कृष्णा बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने जा रहे हैं, लेकिन कंटेस्टेंट बनकर नहीं। बिग बॉस 16 से कृष्णा के जुड़ने की खबरों के बाद अब यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि क्या कॉमेडियन ने इसी वजह से कपिल शर्मा का शो छोड़ा था ?

loksabha election banner

सलमान खान का मिला साथ

बिग बॉस को अब तक सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं। शो के नए सीजन में सलमान के साथ कृष्णा अभिषेक भी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे, लेकिन वह सिर्फ शो के एक सेगमेंट बिग बज को होस्ट करेंगे। बिग बॉस का यह सेगमेंट बेहद खास होगा, जहां कृष्णा इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो के फैंस को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बज में सेलेब्स की लगेगी वाट

बिग बॉस 16 के इस खास सेगमेंट में कृष्णा अभिषेक शो से एलिमिनेट होने वाले सेलेब्स को ट्रोल करेंगे और कई मजेदार किस्से पूछेंगे। इसके साथ ही वह कंटेस्टेंट्स से घर के अंदर की खबरें उगलवाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 का हिस्सा बन बेहद खुश हैं कृष्णा

बिग बॉस 16 में मेजबानी करने को लेकर एक्साइडेट कृष्णा ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा, 'बिग बॉस' अपने पहले सीजन से ही मेरा सबसे पसंदीदा रियलिटी शो रहा है, और अब मैं 'बिग बज' की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं, जहां मुझे शो से बेदखल किए गए कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने के साथ-साथ मस्ती करने और उनसे घर के अंदर के राज बाहर निकलवाने का मौका मिलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में लगाएंगे तड़का

कॉमेडियन ने आगे कहा, "घर के अंदर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे और घर के बहार मैं। इस शो के नए फॉर्मेट के साथ, मैं इसे दूसरे स्तर पर ले जाऊंगा। मैं कंटेस्टेंट्स से राज उगलवाने और शो में और ज्यादा मसाला व तड़का लगाने के लिए उत्सुक हूं। (With Inputs IANS)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.