तो क्या कपिल सुनील का भरत मिलाप अब तो होकर रहेगा, सलमान ने की है ऐसी प्लानिंग

सुनील ने कुछ दिनों पहले यह संकेत भी दिए हैं कि यह मौका दोबारा आ सकता है कि वह और कपिल साथ काम करें.

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 12:48 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 08:11 AM (IST)
तो क्या कपिल सुनील का भरत मिलाप अब तो होकर रहेगा, सलमान ने की है ऐसी प्लानिंग
तो क्या कपिल सुनील का भरत मिलाप अब तो होकर रहेगा, सलमान ने की है ऐसी प्लानिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के आपसी विवाद के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. खबरें थीं कि द कपिल शर्मा शो में दोनों एक साथ आयेंगे. लेकिन दोनों वहां भी साथ नहीं आये.

सुनील ने अपना दूसरा शो ही शुरू कर दिया. लेकिन अब जबकि स्टार प्लस से कानपुर वाले खुरानाज की विदाई हो रही है, खबरें हैं कि एक बार फिर से सुनील ग्रोवर और कपिल एक साथ शो में वापसी करेंगे. हालांकि फिलहाल वह भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन खबर है कि इस फिल्म के खत्म होते ही दोनों एक साथ आने वाले हैं और दोनों को एक करने में सलमान खान की अहम् भूमिका रही है.

सलमान ही द कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन कर रहे हैं. ऐसे में सलमान की यह चाहत है कि वह सुनील को इस शो का हिस्सा बनाएं. सुनील ने खुद स्वीकारा है कि सलमान ने उनसे द कपिल शर्मा शो के लिए पूछा भी था, लेकिन तब तक वह कानपुर वाले खुरानाज का डेट दे चुके थे. वहीं खबर यह भी है कि फिलहाल सुनील ने कानपुर के बाद किसी शो को अपनी डेट्स नहीं दी हैं. ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि सुनील भारत के बाद कपिल के शो की तरफ ही प्रस्थान करेंगे.

सुनील ने कुछ दिनों पहले यह संकेत भी दिए हैं कि यह मौका दोबारा आ सकता है कि वह दोनों साथ काम करें. सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि उनके फैन्स भी यहीं चाहते हैं कि दोनों एक बार फिर से एक हो जायें और फिर से वहीं धमाल मचाएं जो शो में पहले हुआ करती थी.  

यह भी पढ़ें: खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी से मत लेना पंगा, कारण जानने के लिए देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें: Lunch date पर गए ऋषि कपूर, पत्नी नीतू कपूर ने 38 साल की शादी को लेकर कही यह बात

chat bot
आपका साथी