Race 3 में सलमान अपनाने जा रहे हैं ऐसा फंडा, जिसमें माहिर हैं आमिर खान

फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है। रेस 3 को रेमो डिसूजा ने ही निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कई कलाकार हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 02:20 PM (IST) Updated:Wed, 23 May 2018 12:16 PM (IST)
Race 3 में सलमान अपनाने जा रहे हैं ऐसा फंडा, जिसमें माहिर हैं आमिर खान
Race 3 में सलमान अपनाने जा रहे हैं ऐसा फंडा, जिसमें माहिर हैं आमिर खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की रेस 3 इन दिनों चर्चा में है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है, जो कि सलमान खान के लिए बॉक्स ऑफिस पर लकी साबित होता है। ऐसे में सलमान खान रेस 3 को सुपरहिट कराने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वजह यह भी है कि उनकी पिछली फिल्म जो कि ईद के मौके पर रिलीज हुई थी ट्यूबलाइट सफल नहीं रही थी। 

रेस 3 को लेकर चूंकि ट्रेड में भी उत्सुकता बहुत है। सलमान फिल्म की क्लाइमेक्स को लेकर एक अलग ही रास्ता इख्तियार कर रहे हैं। अभी तक इस तरह के फंडे आमिर खान ही अपनाते आये थे। आमिर खान अपनी फिल्मों की कहानी लीक न हो इसकी वजह से वह फिल्मों से पहले वह फिल्म को लेकर अधिक मीडिया इंटरेक्शन भी नहीं करते और यह भी खबर है कि आमिर की फिल्म में भी निर्देशक और मुख्य कलाकारों को छोड़ कर किसी भी क्रू को जानकारी नहीं होती है कि आखिरकार क्लाइमेक्स क्या होने वाला है। खासतौर से फिल्म तलाश में उन्होंने यही फंडा अपनाया था। वह अपनी फिल्मों को लेकर सीक्रेट्स रखे जाने में माहिर रहे हैं। सलमान खान ने भी अब एक नयी स्ट्रेटजी खोज निकाली है। खबर है कि इस फिल्म के क्लाइमेक्स के लीक होने के डर से तय किया गया है कि अब सलमान खान अपनी टीम के साथ क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग करेंगे लेकिन फिल्म के क्रू को पता नहीं होगा कि फिल्म में कौन सा सीन डाला जाएगा। उन्हें भी क्लाइमेक्स जानने के लिए फिल्म की रिलीज का ही इंतजार करना होगा। चूंकि एक साथ कई सीन शूट किये जा रहे हैं और पूरी तरह से इसे लेकर सस्पेंस रखने की कोशिश की जा रही ही।

यह भी पढ़ें: Box Office पर राज़ी का राज, डटकर कर खड़ी है आलिया भट्ट

बता दें कि फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है। रेस 3 को रेमो डिसूजा ने ही निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कई कलाकार हैं। 

यह भी पढ़ें: ..तो क्या लंदन से इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं इरफ़ान

chat bot
आपका साथी