सलमान खान की भारत शूटिंग में कोई बाधा नहीं, हो रही है शूटिंग

फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ भी अहम किरदार में हैं. फिल्म में सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 09:49 AM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 09:49 AM (IST)
सलमान खान की भारत शूटिंग में कोई बाधा नहीं, हो रही है शूटिंग
सलमान खान की भारत शूटिंग में कोई बाधा नहीं, हो रही है शूटिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर खबर थी कि लुधियाना में इन दिनों जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है, वहां के बलोवल गांव में सलमान की टीम ने बागा बॉर्डर तैयार किया है. इस बात से वहां के किसान दुखी हैं.

दरअसल, फिल्म की टीम को बागा बॉर्डर पर शूटिंग करने की अनुमति नहीं मिली थी. ऐसे में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने लुधियाना में ही उसे रिक्रियेट करने के बारे में सोचा. उन्होंने किसानों की जमीन लीज पर ली थी. मेकर्स को इसके लिए 80 हजार प्रति एकड़ के हिसाब से फीस देनी पड़ रही थी और उन्होंने लगभग 19 एकड़ का इस्तेमाल किया है. ऐसे में वहां पास के गांव जोधा के किसान भी अपनी जमीन पर काम करने नहीं जा पा रहे थे और इस बात से वह दुखी हो गये हैं.

लेकिन फिल्म के मेकर्स ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. यह सिर्फ अफवाह मात्र है. वे लोग वहां काफी आराम से शूटिंग कर रहे हैं. वहां के लोगों से उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है. इस तरह की खबरों को उन्होंने पूरी तरह से निराधार बताया है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले की खबर है कि सलमान खान ने लोनावला में बिग बॉस 12 की शूटिंग के दौरान खुद को चोटिल कर लिया है, लेकिन फिर भी इसके बावजूद वह लुधियाना शूटिंग के लिए वापस चले गये. ऐसे में उनके दोस्त महेश मांजरेकर और सूरज पांचोली उनका हाल चाल लेने पहुंचे थे.

बता दें कि भारत में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ भी अहम किरदार में हैं. फिल्म में सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सुरक्षित होने के लिए घरवालों के बीच हुई बहस

यह भी पढ़ें: सैफ की बेटी सारा अली खान को लेकर करीना ने कर दिया है ऐसा ऐलान

chat bot
आपका साथी